पढ़ाई के वक्त मासूम बच्चे की इन हरकतों ने लूटा दिल, वीडियो हुआ वायरल

इंटरनेट पर इन दिनों मासूम बच्चों के इतनी प्यारी-प्यारी हरकतों और शरारतों के वीडियो वायरल होने लगे हैं, जिन्हें देखने वालों का किसी का भी दिन बन जाए. इन वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी टेंशन और थकान को मिनटों में भूल जाते हैं. बच्चों के ऐसे वीडियो को खूब देखे और पसंद किए जाते हैं. इसी कड़ी में एक ऐसे ही मासूम बच्चे की पढ़ाई करते वक्त का वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में बच्चे का अंदाज और आवाज दोनों व्यूअर्स का दिल लूट रहे हैं.

कारी साहब तर्र रहा हूं…तर्र रहा हूं…बच्चे का मोनोलॉग

दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर जैनकी चावले नाम के अकाउंट से यह करिश्माई वीडियो क्लिप शेयर किया गया है, जिसमें पढ़ाई के दौरान कुछ सवाल पूछे जाने के जवाब में बच्चा कह रहा है कि, ‘कारी साहब तर्र रहा हूं…तर्र रहा हूं…(कर रहा हूं…कर रहा हूं…)’ एक-दो बार वह सामने वाले को लेशन सुनाने की कोशिश करता है, लेकिन भूलते ही खुद रोने भी लग जाता है.

यूजर्स ने की बच्चे की क्यूट हरकतों की जमकर तारीफ

वीडियो में कई बार बच्चा मासूमियत से भरे अंदाज में जादू मंतर जादू मंतर स्स्स…बोलकर टास्क पूरा करने की एक्टिंग करता दिखता है. इंस्टाग्राम पर इस क्यूट वीडियो को अब तक करीब 22 हजार लोगों ने पसंद किया है और 25 हजार लोगों मे शेयर किया है. वहीं, सैकड़ों लोगों ने इस बच्चे पर प्यार लुटाते हुए कमेंट किया है. ज्यादातर यूजर्स ने बच्चे की हरकतों की तारीफ करते हुए उसे काफी तेज बताया है.

‘बच्चा बहुत तेज है, उसको रट्टू तोता मत बनाओ’

एक यूजर ने लिखा, ‘यही उम्र है जब बच्चे बड़ों के मुकाबले ज्यादा सीखते हैं और याद रखते हैं.’ दूसरे यूजर ने कमेंट किया,’ हाय मेरा मासूम बच्चा… कम से कम तर्र रहा हूं… कह तो रहा है.’ तीसरे ने उसके गार्जियन और टीचर के लिए लिखा, ‘बच्चों पर इतना जुल्म मत करो यार.’ चौथे यूजर ने लिखा, ‘अब जादू मंतर जादू मंतर स्स्स्स… से बताएगा ये बच्चा’. पांचवे ने कमेंट किया, ‘बच्चा बहुत तेज है, उसको रट्टू तोता मत बनाओ.’ 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker