नोएडा में तेज रफ्तार ट्रक ने दो को रौंदा, चचेरे भाइयों की मौत

नोएडा में सड़क दुर्घटना में दो लोगों के मरने की खबर सामने आई है। गौतमबुद्ध नगर इलाके में एक अज्ञात ट्रक ने दो लड़कों को रौंद दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। इस बीच दोनों की मौत हो गई। पहचान होने पर पता चला कि दोनों चचेरे भाई हैं। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और आगे की जांच जारी है।

पुलिस ने बताया कि थाना फेस-दो के अंतर्गत नगला चरण दास गांव के पास ट्रक ड्राइवर ने कथित तौर पर तेज रफ्तार में और बेहद लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए दोनों लड़कों को रौंद दिया। दोनों की मौत मौके पर ही हो गई। घटना के बारे में पुलिस को सूचना मिली तो मौके पर पहंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। थाना फेस-दो के प्रभारी निरीक्षक विंध्याचल तिवारी ने बताया कि शौकीन पुत्र सादिक ने बीती रात को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। सादिक ने पुलिस को बताया किदो अक्टूबर की रात उनका बेटा अरमान उम्र 19 साल और भतीजा अनस उम्र 15 साल के साथ हादसा होने की शिकायत दर्ज कराई थी।

उन्होंने शिकायत में बताया कि दोनों थाना फेस-दो के तहत पड़ने वाले नगला चौराहे से पैदल अपने घर की तरफ आ रहे थे, लेकिन जैसे ही दोनों पानी की टंकी के पास पहुंचे तेज गति से गुजर रहे एक अज्ञात ट्रक चालक ने उन्हें कुचल दिया। इस घटना में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों बड़ी मस्जिद के पास स्थित आगर बस्ती के निवासी थे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker