भागलपुर में खेलने के दौरान हुआ बम विस्फोट, 8 बच्चे हुए जख्मी

बिहार के भागलपुर से बम धमाके का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। हबीबपुर थाना इलाके के खिलाफत नगर में मंगलवार को खेलने के दौरान अचान बम फटने से 8 बच्चे घायल हो गए। इनमें से तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायल बच्चों की उम्र 8 से 12 साल के बीच बताई जा रही है। इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया। हालांकि, बच्चों के हाथों में बम कहां से आया, यह अभी तक सवाल बना हुआ है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार दोपहर करीब 12 बच्चे कुछ बच्चे एक मैदान में खेल रहे थे। तभी अचानक वहां धमाका हो गया। विस्फोट में 12 साल का मन्, उसका भाई आठ साल का गोलू और आठ साल का ही हारून गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। उन्हें इलाज के लिए भागलपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इनके अलावा तीन साल का समर, 10 साल का राजा, साकिब, साहिल और आरिफ भी जख्मी हुए हैं। उन्हें भी बाद में इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। घटना की सूचना मिलने पर एसपी सिटी के रामदास, डीएसपी सिटी-2 और हबीबपुर थानेदार मौके पर पहुंचे। एफएसएल की टीम भी जांच के लिए घटनास्थल पर पहुंची। घटना को लेकर मोहल्ले के रहने वाले लोग कुछ भी बताने को तैयार नहीं है। बड़ा सवाल यह है कि खेल रहे बच्चों के हाथ में बम कहां से आया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker