फेस्टिव सीजन में लॉन्च होंगे ढेरों नए स्मार्टफोन, देंखे लिस्ट…

फेस्टिव सीजन में कई नए फोन आ रहे हैं। इस महीने फ्लैगशिप और बजट दोनों ही सेगमेंट गुलजार रहने वाले हैं। ओप्पो, वीवो और शाओमी समेत कई बड़े ब्रांड अक्टूबर में नए स्मार्टफोन ग्लोबली और भारत में लॉन्च करेंगे। इन अपकमिंग फोन्स में से कुछ के बारे में डिटेल सामने आ चुकी है, तो कुछ के लिए इंतजार करना होगा। आइए, जानते हैं इन अपकमिंग स्मार्टफोन्स के बारे में। जिनको लेकर यूजर्स खासे एक्सटाइटेड हैं। 

Upcoming Smartphones in October 2024

Vivo X200 Series

वीवो ने अपनी फ्लैगशिप सीरीज को लॉन्च करने के लिए 14 अक्टूबर का दिन चुना है। पहले इसे चाइना में लॉन्च किया जा रहा है। इसके बाद लाइनअप ग्लोबली लॉन्च होगा। अपकमिंग सीरीज में Vivo X200, Vivo X200 Pro और Vivo X200 Pro Mini शामिल हो सकते हैं। तीनों फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9400 चिपसेट लगा होगा और सभी में Zeiss कैमरा सिस्टम मिलेगा।

Oppo Find X8 Series

ओप्पो ने फिलहाल सीरीज को लेकर कोई अपडेट नहीं दिया, लेकिन उम्मीद है इसे अक्टूबर में लॉन्च कर दिया जाएगा। इसमें Oppo Find X8 और Oppo Find X8 Pro मॉडल लॉन्च किए जा सकते हैं। इसे भी पहले चाइना में पेश किए जाने की खबरें हैं। इनमें बेहतर फोटोग्राफी के लिए Hasselblad के सेंसर होंगे। फोन बड़ी बैटरी से लैस होंगे।

Xiaomi 15 Series

इस फेस्टिव सीजन शाओमी भी खुद को पीछे नहीं रखना चाहता। उसने भी अपनी सबसे फ्लैगशिप Xiaomi 15 सीरीज को लॉन्च करने के लिए कमर कस ली है। इसकी संभावित लॉन्च डेट 23 अक्टूबर है। सीरीज के सभी फोन क्वालकॉम के लेटेस्ट चिपसेट से संचालित होंगे।

iQOO 13

iQOO 13 की घोषणा भी अक्टूबर के अंत से पहले की जा सकती है। यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 एलीट चिपसेट से संचालित होगा। इसमें बेहतर ब्राइटनेस लेवल के साथ नया BOE फ्लैट OLED डिस्प्ले होगा। स्क्रीन के नीचे एक अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। डिवाइस में 50MP ट्रिपल रियर कैमरा, IP68 रेटिंग और 6,150mAh की बैटरी होने की बात कही गई है। बैटरी को फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट होगा। 

Lava Agni 3 5G

घरेलू कंपनी लावा अपनी अग्नि सीरीज में नया 5G फोन शामिल करने जा रही है। Lava Agni 3 5G के लिए 4 अक्टूबर की लॉन्च डेट तय की गई है। फोन को मिड रेंज में लाया जा रहा है। इसे कंपनी ने टीज भी कर दिया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker