MP के भोपाल में BJP पार्षद की पिटाई, चार लोगों पर केस दर्ज

भोपाल पुलिस ने बीजेपी पार्षद को सबके सामने पीटने और जबरन वसूली करने के आरोप में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने तीन औरतों और एक आदमी के खिलाफ केस दर्ज किया है। वार्ड नंबर 48 के पार्षद अरविंद वर्मा पर तीन महिलाओं द्वारा हमला करने का वीडियो सामने आया है। बीजेपी पार्षद ने वीडियो जारी करके बताया है कि उसके साथ घटी घटना एक साजिश थी। इससे पहले बीजेपी ने वर्मा को नोटिस जारी करके इस मामले में स्पष्टीकरण मांगा था।

चूनाभट्टी पुलिस स्टेशन के इंस्पैक्टर भूपेंद्र कौर सिंधू ने पीटीआई से बातचीत में केस दर्ज करने वाले लोगों के बारे में बताया। पार्षद अरविंद वर्मा की शिकायत पर पारस मीना, उनकी पत्नी एवं माता समेत परिवार की एक अन्य महिला के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। इनके ऊपर आरोप है कि इन लोगों ने अरविंद वर्मा को मारा, धमकाया और गाली गलौज की है।

इसके अलावा पुलिस ने बताया है कि मीना की तरफ से भी शिकायत दर्ज की गई है। मीना ने शिकायत में आरोप लगाया है कि पार्षद द्वारा उनसे जबरन पैसे वसूले जा रहे थे। पुलिस ने बताया कि हम दोनों तरफ की छानबीन कर रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो को लेकर भोपाल बीजेपी यूनिट के अध्यक्ष सुमित पचौरी ने कहा कि इससे पार्टी की छवी खराब हुई है। इस मामले में कहा गया है कि वर्मा को तीन दिनों के अंदर लिखित जवाब के साथ साक्ष्य देने हैं। वीडियो जारी करते हुए पार्षद ने कहा था कि व्यक्ति ने मेरे खिलाफ साजिश की और घर की महिलाओं से इसे अंजाम दिया।

पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायतें दर्ज कर ली हैं। इसके आधार पर मामले की जांच हो रही है। जल्द ही मामले की असल वजह सामने आने की उम्मीद लगाई जा रही है। इसके साथ ही पता चल जाएगा कि पार्षद या मीना परिवार में से कौन सच बोल रहा है और कौन झूठ बोल रहा है… 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker