बेबिका और पूजा भट्ट ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो, जानिए वजह…

बिग बॉस ओटीटी 2 के घर में बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट और बेबिका धुर्वे के बीच बहुत अच्छा रिश्ता देखने को मिला था। घर में दोनों के बीच मां-बेटी के जैसा रिश्ता था, लेकिन कुछ महीनों पहले बेबिका और पूजा भट्ट ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था। दोनों के एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो करने के बाद सोशल मीडिया पर कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों के बीच कुछ अनबन हो गई है। अब बेबिका ने पूजा भट्ट को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो करने की वजह बताई है।

बेबिका ने क्यों किया पूजा भट्ट को अनफॉलो

पत्रकारों से खास बातचीत में बेबिका ने कंफर्म किया कि पूजा भट्ट और वो एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो नहीं करती हैं। उन्होंने कहा, “पूजा भट्ट मैम कोई आम कंटेस्टेंट नहीं थीं, बॉलीवुड की एक मेगास्टार थीं और उससे भी ऊंचे पायदान पर थीं। हम जिन लोगों से कनेक्ट हुए वो बिग बॉस के बाद अपने काम को लेकर व्यस्त हो गए, और हम सब इस चीज का पूरा सम्मान करते हैं।”

एल्विश थे बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर

बिग बॉस ओटीटी 2 में पूजा भट्ट और बेबिका के अलावा अभिषेक मलहान, एल्विश यादव, मनीषा रानी, फलक नाज, आकांक्षा पुरी और अविनाश सचदेव जैसे कई सेलेब्स नजर आए थे। इस सीजन के विनर एल्विश यादव थे। वहीं, अभिषेक मलहान रनर अप थे। 

डिस्कवरी चैनल पर आनेवाला है बेबिका का शो

वहीं, बेबिका के काम की बात करें तो जल्द ही डिस्कवरी चैनल पर उनका शो आनेवाला है। बेबिका का शो ‘रियलिटी रेन्स ऑफ द जंगल’ 23 सितंबर को डिस्कवरी चैनल पर आएगा। इस शो में 12 फीमेल सेलेब्स जंगल में हर रोज नए चैलेंज से जूझती नजर आएंगी। शो में बेबिका के अलावा पवित्रा पुनिया, आरुषि चावला और मीरा जगन्नाथ जैसे सेलेब्स नजर आएंगे। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker