अरिजीत सिंह से शो में फैन ने की कोलकाता रेप-मर्डर प्रोटेस्ट गाना गाने की डिमांड, सिंगर ने किया इनकार

सिंगर अरिजीत सिंह यूके टूर पर हैं और उनके कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। अब एक क्लिप सामने आई है जिसमें एक फैन उनसे प्रोटेस्ट सॉन्ग गाने के लिए बोलता है। आर कोबे टाइटल का ये गाना अरिजीत ने कोलकाता रेप-मर्डर केस पर लिखा था। अरिजीत ने कॉन्सर्ट में वो गाना गाने की डिमांड करने वाले शख्स को बताया कि वहां पर प्रोटेस्ट सॉन्ग ‘आर कोबे’ क्यों नहीं गा सकते।

बोले- गलियों में जाइए

वायरल क्लिप में अरिजीत दर्शक को समझाते दिख रहे हैं। वह बोलते हैं, ‘यह सही जगह नहीं है, लोग यहां प्रोटेस्ट करने नहीं आए हैं, है ना? वे लोग मुझे सुनने आए हैं। मेरा काम यही है, है ना? जो आप कह रहे हैं वो मेरा दिल है। यह सही जगह और सही समय नहीं है। अगर आप वाकई इसे महसूस करते हैं तो जाइए। कोलकाता जाइए। हां। कुछ लोगों को इकट्ठा कीजिए, यहां कई सारे बंगाली हैं। गलियों में जाइए। वह गाना मॉनेटाइज्ड नहीं है। कभी मॉनेटाइज्ड नहीं होगा। कॉपीराइट नहीं है। इसे कोई भी यूज कर सकता है।’

वायरल हो चुके हैं और वीडियोज

अरिजीत के टूर के 2 और वीडियोज वायरल हो चुके हैं। एक में वह रोती हुई लड़की को चुप करवाते हैं। इशारों में आंसू पोछकर हंसने की सलाह देते हैं। एक और वीडियो में लोगों को मना करते हैं कि स्टेज पर खाना न रखें क्योंकि वह इसे मंदिर मानते हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker