Samsung का सुपर मॉन्स्टर Galaxy M55s 5G भारत में इस दिन होगा लॉन्च, जानिए खूबियां….

सैमसंग अपने भारतीय ग्राहकों के लिए एक के बाद एक नया फोन लाने की तैयारियों में जुटा है। अभी ग्राहकों के लिए Samsung Galaxy F05 लॉन्च किया गया अब Samsung Galaxy M55s 5G को लेकर डिटेल्स सामने आई हैं। कंपनी ने F series के बाद M Series के इस फोन को लेकर ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर टीज किया है। Samsung Galaxy M55s 5G का लैंडिंग पेज अमेजन पर लाइव हो चुका है। इस फोन की लॉन्च डेट से भी पर्दा हटा दिया गया है।

Galaxy M55s 5G हो रहा भारत में लॉन्च

Galaxy M55s 5G को कंपनी भारत में 20 सितंबर को लॉन्च करने जा रही है। लॉन्च से पहले कंपनी ने फोन के कुछ की स्पेक्स से पर्दा हटा दिया है। सैमसंग का यह फोन एक सुपर मॉन्स्टर डिवाइस होगा।

Galaxy M55s 5G के कंफर्म स्पेक्स

Galaxy M55s 5G को कंपनी सुपर मॉन्स्टर शॉट्स के लिए 50MP ट्रिपल कैमरा के साथ ला रही है। फोन 50MP OIS वाइड एंगल कैमरा, 8MP अल्ट्रा वाइड कैमरा, 2MP मैक्रो कैमरा के साथ आएगा। फोन 50MP सेल्फी कैमरा के साथ आएगा। फोन डुअल रिकॉर्डिंग फीचर के साथ लाया जाएगा।

सैमसंग का अपकमिंग फोन सुपर मॉन्स्टर डिस्प्ले से लैस होगा। फोन 6.67इंच की फुल एचडी प्लस एसएमोलेड डिस्प्ले, 120hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट और 1000 निट्स ब्राइटनेस के साथ लाया जाएगा।

कलर ऑप्शन की बात करें तो सैमसंग के इस अपकमिंग फोन को दो कलर ऑप्शन थंडर ब्लैक और कोरल ग्रीन में खरीदने का मौका मिलेगा। फोन मोस्ट प्रीमियम डबल डिजाइन पैटर्न के साथ लाया जा रहा है। इस फोन को लॉन्च के बाद अमेजन से चेक किया जा सकेगा। फिलहाल कंपनी की ओर से प्रोसेसर, बैटरी और रैम-स्टोरेज स्पेक्स को लेकर डिटेल्स शेयर नहीं की गई हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker