फिल्म देवरा के प्रमोशन के दौरान जाह्नवी कपूर तमिल भाषा में दी स्पीच, फैंस ने दिया रिएक्शन

फिल्म देवरा (Devara) को लेकर इस वक्त एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का नाम चर्चा में बना हुआ है। इस मूवी के जरिए वह साउथ सिनेमा में बतौर अभिनेत्री डेब्यू करने जा रही हैं। जूनियर एनटीआर (Junior NTR) स्टारर देवरा पार्ट 1 के प्रमोशन के दौरान जाह्नवी का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। 

इस वीडियो में वह तमिल भाषा में स्पीच देती हुईं नजर आ रही हैं, उनके इस वीडियो को देखकर फैंस को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है और उन्हें दिवगंत एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) की याद आने लगी है। आइए एक नजर जाह्नवी कपूर के इस वीडियो पर डालते हैं। 

https://x.com/i/status/1836303519030153560

मां की तरह जाह्नवी ने बोली तमिल

देवरा फिल्म के प्रमोशन के दौरान का जाह्नवी कपूर का एक लेटेस्ट वीडियो साउथ सिनेमा के फिल्म समीक्षक रमेश बाला ने एक्स हैंडल पर वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में जाह्नवी तमिल भाषा में स्पीच देते हुईं नजर आ रही हैं। जिस तरह से बिना रुके एक्ट्रेस तमिल बोल रही हैं, उनको देखकर लगता नहीं हैं कि वह मूल रूप से हिंदी भाषा को बोलती हैं। रमेश ने ट्वीट में लिखा है-

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी ने मुंबई में जन्मी जाह्नवी कपूर को तमिल भाषा सिखाने में पूरा जोर दिया था, जो इसे देखकर साफ पता चल रहा है। गर्मियों की छुट्टियों में श्रीदेवी अपने बच्चों के साथ चेन्नई भी आती थीं। 

बता दें कि श्रीदेवी मूल रूप से दक्षिण भारत से नाता रखती थीं। लंबे वक्त तक उन्होंने बतौर अभिनेत्री साउथ सिनेमा में मलयालम, कन्नड़, तमिल और तेलुगु भाषा की फिल्मों में काम किया था। 

फैंस हुए हैरान

जाह्नवी कपूर को इस तरह से तमिल भाषा बोलते हुए देखकर फैंस काफी सरप्राइज हो गए हैं। उनको ये यकीन नहीं हो रहा है कि आखिर किस तरह से वह तमिल बोल सकती हैं। 

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है- ये देखकर काफी अच्छा लगा कि जाह्ववी इतनी अच्छी तमिल बोलती हैं। दूसरे ने लिखा है-  मुझे तो बिल्कुल भी यकीन नहीं हो रहा है। बाकी अन्य जाह्नवी कपूर की तारीफ भी कर रहे हैं। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker