युवक ने लाइसेंसी राइफल से बीवी की गोली मारकर की हत्या, जानें पूरी मामला

यूपी के कानपुर देहात से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां रिटायर्ड दरोगा के बेटे ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। फिर थाने जाकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई। युवक एक कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड है।

भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के चौकी गांव के रहने वाले रिटायर्ड दरोगा बलवान मौजूदा समय में पुखरायां में रह रहे हैं। उनका बेटा भागीरथ लखनऊ के एक कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड का काम करता है। सोमवार रात उसकी किसी बात को लेकर 30 वर्षीय पत्नी ऊषा से झगड़ा हो गया। जिसके बाद उसने लाइसेंसी राफल से गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद वह खुद ही भोगनीपुर कोतवाली पहुंचा और पुलिस को जानकारी दी। इससे अफरा तफरी मच गई।

सूचना मिलने पर एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति, एएसपी राजेश पांडेय, सीओ संजय सिंह फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और छानबीन की। फॉरेंसिक टाइम के साक्ष्य संकलन के बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा। इस मामले में एसपी ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त लाइसेंसी शस्त्र बरामद कर लिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कारवाई होगी।

नौकरी के नाम पर ठग लिए 10 लाख

कानपुर के नजीराबाद थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने एसबीआई में नौकरी दिलवाने के नाम पर दस लाख रुपये धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। युवती ने पुलिस को बताया कि बिहार के बेगूसराय के रहने वाले प्रफुल्ल कुमार, अशोक नगर निवासी मो. मुबिन ने एसबीआई में नौकरी लगवाने का झांसा दिया था। दोनों को कई बार में नगद और ऑनलाइन माध्यम से दस लाख रुपये दिए। हालांकि नौकरी नहीं लगी। आरोप है कि दोनों ने पुलिस के पास जाने से रोका और अगवा कर जान से मारने की धमकी दी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker