टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने मैच के दौरान किया खराब प्रदर्शन, जानिए….

भारतीय टीम के अनुभव खिलाड़ी श्रेयस का खराब प्रदर्शन जारी है। दलीप ट्रॉफी में इंडिया-डी के कप्तान डक पर आउट हुए। इंडिया-ए के तेज गेंदबाज खलील अहमद ने श्रेयस अय्यर को पवेलिन की राह दिखाई। श्रेयस अय्यर ने महज सात गेंद का सामना कर सके। मैच के दौरान श्रेयस अय्यर सनग्लासेस लगाकर खेलने गए थे।

मैच में इंडिया-ए ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 290 रन का स्कोर बनाया। इसके जवाब में उतरी इंडिया-डी की पारी शुरुआती झटकों से बैकफुट पर आ गई। अथर्व तायडे 4 और यश दुबे महज 14 रन बनाकर आउट जल्दी आउट हो गए। इसके बाद टीम को कप्तान श्रेयस अय्यर से काफी उम्मीदें थीं। अय्यर के लिए यह मैच काफी दिलचस्प रहा।

काला चश्मा पहनकर करने उतरे बल्लेबाजी

बल्लेबाजी करने उतरे श्रेयस अय्यर ने हेलमेट के अंदर काला चश्मा लगाकर मैच में बल्लेबाजी करने उतरे। हालांकि, वह अपनी पारी में मात्र 7 गेंद का ही सामना कर सके और बिना खाता खोले खलील अहमद का शिकार बने। खलील अहमद में एक फुलर गेंद फेंकी और अय्यर ने गेंद को ड्राइव किया, लेकिन वह मिड-ऑन पर आकिब खान के हाथों में चली गई। अय्यर बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए। सोशल मीडिया पर अब उनकी खूब किरकिरी हो रही है। 

भारतीय टीम से बाहर चल रहे अय्यर

बता दें कि श्रेयस अय्यर का खराब फॉर्म लगातार जारी है। दलीप ट्रॉफी के पहले राउंड में वह महज 63 रन ही बना सके थे। श्रेयस को इस साल के शुरुआत में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले दो मैच से ड्रॉप कर दिया घया था। बाद में बीसीसीआई ने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से भी बाहर कर दिया। हाल ही में बांग्लादेश सीरीज के लिए घोषित हुई टीम में भी श्रेयस अय्यर को शामिल नहीं किया गया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker