मैनपुरी में कहर बनकर बरसी बारिश, अलग-अलग हादसों में पांच लोगों की गई जान

बुधवार से शुरू हुई वर्षा अब जन-जीवन के लिए आफत बन रही है। लगातार वर्षा की वजह से हुए अलग-अलग हादसों में पांच लोगों की मृत्यु हो गई। मृतकों में दो मासूम बच्चे भी शामिल हैं। भोगांव, कुरावली और जागीर क्षेत्र में ये हादसे हुए हैं। वर्षा की वजह से विकास भवन समेत कई स्थानों पर पेड़ गिर गए।

कुरावली क्षेत्र के गांव राजलपुर में गुरुवार सुबह कप्तान सिंह जाटव के मकान की दीवार वर्षा की वजह से गिर गई है। हादसे में छप्पर के नीचे सो रहीं गांव निवासी ममता देवी और दिलीप कुमार हाल निवासी डी -29/ए इरशाद गार्डन साहिबाबाद गाजियाबाद की मलबे में दबकर मौत हो गई।

जागीर के एलाऊ थाना क्षेत्र के गांव ब्यौती कटरा निवासी रामू जाटव की कमरे के मलबे में दबकर मौत हो गई। ग्रामीणों ने बताया कि अविवाहित रामू जाटव बकरियां पालन करते थे। गुरुवार बीती रात 12 बजे वह कमरे में सो रहे थे, बकरियां भी बंधी थीं। अचानक कमरा गिर गया। हादसे में रामू की मौत हो गई।

भोगांव क्षेत्र के गांव शिवपुरी निवासी मनोज यादव का पक्का मकान बन रहा है। इस वजह से बुधवार की रात वह और पत्नी फूलन देवी, दो बच्चे अंश तीन साल और दो माह की वर्षा के साथ कच्चे मकान में सो रहे थे। रात करीब 11 बजे मकान की कच्ची दीवार गिर गई।

दीवार गिरने से दंपती और बच्चे दब गए। हादसे में बच्चों की मृत्यु हो गई, जबकि दंपती घायल हो गए। वहीं, घिरोर क्षेत्र के गांव नगला अंति में लोकेश के घर के पास बने पुराने मकान की दीवार भर-भराकर गिर गई। हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker