ENG vs AUS: ट्रैविस हेड ने सैम करन का निकाला दम, 6 गेंदों में लिए 30 रन

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की टी20I सीरीज का आगाज 11 सितंबर से हो चुका है, जिसमें पहले टी20 मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने मेजबान टीम को 28 रन से मात दी। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बैटिंग करते हुए 179 रनों का स्कोर बनाया। इसके जवाब में इंग्लैंड की टीम 4 गेंद बाकी रहते हुए महज 151 रनों पर ऑलआउट हो गई।

मैच में कंगारू टीम के रियल हीरो रहे ट्रेविस हेड, जिन्होंने 23 गेंदों का सामना करते हुए 59 रन की पारी खेली, जिसमें 8 चौके और 4 छक्के शामिल रहे। इस मैच में ट्रेविस ने इंग्लैंड टीम के गेंदबाज सैम करन की खूब धुनाई की।

Travis Head ने Sam Curran की कर दी ऐसी पिटाई, रात-भर स्टार को नहीं आई होगी नींद

दरअसल, ट्रेविस हेड ने इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए पहले टी20I मैच में ताबड़तोड़ बैटिंग कर हर किसी का दिल जीत लिया है। कंगारू टीम की तरफ से खेलते हुए ओपनर ट्रेविस हेड ने 19 गेंदों पर अपनी फिफ्टी जड़ी। इस मैदान के दौरान हेड ने सैम करन की हालत खराब कर दी।

सैम करन कंगारू टीम की पारी का पांचवां ओवर डालने आए थे। इस ओवर में ट्रेविस ने लगातार बाउंडी (4,4,6,6,4) कुल 30 रन कूट डाले। हेड ने सैम करन की ऐसी धुनाई कि जिसे वह शायद ही कभी भूल पाएंगे। अब ट्रेविस की आक्रामक बैटिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Travis Head ने रिकी पोंटिंग के रिकॉर्ड की बराबरी की

ट्रेविस हेड ने एक ओवर में 30 रन जड़ने के बाद रिकी पोंटिंग के इस रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है। ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने इस फॉर्मेट में एक ओवर में 30 रन का रिकॉर्ड 2004 में न्यूजीलैंड के डेरिल टफी के खिलाफ बनाया था। पोंटिंग के अलावा आरोन फिंच और मैक्सवेल ने 2014 में यह कारनामा किया था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker