दो ट्रेनी सैन्य अफसरों को बंधक बनाकर युवती से किया गैंगरेप, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

मध्य प्रदेश के महू में दो प्रशिक्षु सैन्य अधिकारी(कैप्टन) साथ मौजूद दो युवतियों को बंधकर बनाकर उनके साथ मारपीट की गई है। इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं, पुलिस की आठ टीम अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है।

क्या है पूरा मामला?

महू में ट्रेनिंग लेने के लिए आए अधिकारी कौशल सिंह निवासी बरेली (उप्र) अपनी दो युवतियों के साथ घूमने के लिए जाम गेट पर गए थे। इन्होंने घूमने के लिए किराए की कार ली थी। ये लोग फायरिंग रेंज के करीब खड़े होकर बात कर रहे थे, इसी दौरान वहां 6 बदमाश आ गए।

सबसे पहले बदमाशों ने उन लोगों के साथ मारपीट की और उनसे पैसे छीन लिए। इसके बाद एक अधिकारी और युवती से कहा कि वो 10 लाख रुपये लेकर आएं। बाकी दोनों को बंधक बना लिया। इसके बाद बंधक युवती और अधिकारी को अलग-अलग ले गए।

युवती के साथ बदमाशों ने सामूहिक दुष्कर्म (Mhow Gang Rape) किया। बदमाशों ने जिस ट्रेनिंग अधिकारी को छोड़ा था, उसने जाकर पूरी जानकारी पुलिस को बताई। इसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस को आते देश बदमाश फरार हो गए।

आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

डीआइजी (ग्रामीण) निमिष अग्रवाल ने जानकारी दी कि 23 वर्षीय ट्रेनी सैन्य अधिकारी की शिकायत पर डकैती, मारपीट, फिरौती और सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया गया है। बदमाशों के गिरफ्त से छुड़ाए गए सैन्य अफसर ने पुलिस को बताया कि बदमाश बार-बार रुपयों की मांग कर रहे थे।

साथी अफसर के लौटने में देरी होने पर बदमाश युवती को दूर ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। वह उसके रोने की आवाज सुन रहा था। बदमाशों से छोड़ने की गुहार लगाई तो उसके साथ मारपीट की गई।

बता दे कि इंदौर की रहने वाली युवती घटना से सदमे में है। पुलिस ने अफसर के कथन पर सामूहिक दुष्कर्म की धारा लगाई है। पकड़े गए दो बदमाशों में से एक का आपराधिक रिकार्ड भी है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker