रकुल प्रीत ने इंडस्ट्री में नेपोटिज्म के काले सच का किया खुलासा, जानिए क्या कहा…

साल 2014 में फिल्म यारियां से हिंदी सिनेमा जगत में कदम रखने वालीं अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) हर किसी की फेवरेट मानी जाती हैं। निर्माता और एक्टर जैकी भगनानी संग शादी करने वालीं रकुल 10 साल हिंदी और साउथ सिनेमा में एक्टिव हैं। 

इस बीच रकुल प्रीत ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद के मुद्दे को लेकर बड़ा खुलासा किया है। एक पॉडकास्ट को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया है कि नेपोटिज्म के कारण उन्होंने कई मूवीज गंवाई हैं। आइए एक नजर इंडियन 2 एक्ट्रेस के पूरे बयान पर डालते हैं। 

नेपोटिज्म पर रकुल के बेबाक बोल

लंबे समय से हिंदी सिनेमा में नेपोटिज्म को लेकर कई खबरें सामने आई हैं। कंगना रनौत जैसे कई फिल्मी सितारों ने भी इस इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद के मसले पर आवाज उठाई है। अब इस मामले में नया नाम एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह का जुड़ रहा है। हाल ही में रकुल रणबीर इल्लाबादिया के पॉडकास्ट पर पहुंची हैं और वहां उन्होंने नेपोटिज्म को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया है- 

हां भी नेपोटिज्म का शिकार हुईं हैं। मेरे भी हाथों से भाई-भतीजावाद के चलते कई फिल्में निकली हैं। लेकिन मैं उनमें से नहीं हूं, जो इसका रोना लेकर बैठी रहूं। मैंने हार नहीं मानी और लगातार काम की तलाश की और इसे करती रही। मुझे लगता है कि मैं शायद उन मूवीज के लिए बनी ही नहीं थी। लेकिन अब मुझको उनका बिल्कुल भी अफसोस नहीं होता है और मैं नए काम के अवसर के लिए खुद को तैयार रखती हूं। 

इस तरह से रकुल प्रीत ने नेपोटिज्म को लेकर अपनी राय रखी है। इससे ये साबित होता है कि इंडस्ट्री में आउटसाइडर के लिए काफी संघर्ष है। 

इस मूवी में दिखेंगी रकुल

हाल ही में रकुल प्रीत को साउथ सुपरस्टार कमल हासन की मूवी इंडियन 2 में देखा गया था। इसके अलावा गौर किया जाए रकुल की अपकमिंग फिल्म की तरफ तो उसमें दे दे प्यार 2 (De De Pyaar 2) का नाम शामिल है। मालूम हो कि सुपरस्टार अजय देवगन के साथ रकुल इस मूवी में नजर आएंगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker