छोटी बहन को बचाने के लिए नदी में कूदी बड़ी बहन, तेज बहाव में दोनों बह गईं, तलाश जारी

पश्चिमी चंपारण के लौकरिया थाना क्षेत्र में सिंधाव नदी में नहाने के दौरान दो बहनें डूब गई। जिसकी अभी तक तलाश जारी है। रविवार की शाम ऋषिपंचमी के अवसर पर परिजनों के साथ नहाने आई दो सगी बहनें नदी में बह गईं। बच्चियों के डूबने पर मौके पर मौजूद लोगों ने शोर मचाया। जिसके बाद स्थानीय गोताखोरों ने बच्चियों को नदी में खोजा। लेकिन अंधेरा होने के कारण बच्चियों का पता नहीं लग सका। आज सुबह से ही स्थानीय खोताखोर और एनडीआरएफ के टीम द्वारा खोजबीन शुरू कर दी गई है। परिजनों और स्थानीय लोगों ने बताया। कि रविवार को शाम ऋषिपंचमी के अवसर पर अपनी मां के साथ दोनों सगी बहने सिंधाव नदी मे नहाने के लिए आई थी।

नहाकर अपनी के साथ घर भी चली गई थी, फिर कुछ देर बाद दोनों सगी बहनें अकेले नहाने के लिए आ गई। बड़ी बहन नदी के किनारे बैठी थी और छोटी बहन नदी मे नहाने चली गई नहाने के दौरान छोटी बहन अचानक डूबने लगी, छोटी बहन को डूबते देख बड़ी बहन बचाने के लिए नदी मे कूद गई। नदी की तेज धार और अधिक पानी होने के चलते दोनों बहने डूबने लगी।

कुछ दूर पर नहा रहीं महिलाओं ने शोरगुल किया गया। आवाज सुन स्थानीय लोगों और गोताखोरों द्वारा नदी में बच्चियों को बचाने के लिए खोजबीन की गई। लेकिन दोनों का कोई पता नहीं चल सका। बच्चियों की तलाश जारी है। लेकिन अभी तक किसी का कोई सुराग हात नहीं लगा है।

इस संबंध मे लौकरिया थानाध्यक्ष अमन कुमार ने बताया कि लौकरिया थाना क्षेत्र के बलुआ छत्रौल निवासी श्यामसुंदर साह की दो बेटी नीतू कुमारी (10) और ज्योति कुमारी(7) की सिधांव नदी मे डुबने की सुचना मिली है। दोनों बच्चियों को रविवार की शाम और सोमवार की सुबह से ही एनडीआरएफ व स्थानीय गोताखोरों द्वारा खोजबीन किया जा रहा है।अभी तक दोनों बच्चियों की शव बरामद नहीं हुआ है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker