बिजली चोरी की सूचना पर पहुंचे कर्मचारियों को ईंट व डंडों से पीटा, जेई इस तरह बचाई जान

बिजली चोरी करने की सूचना पर पहुंची विद्युत विभाग की टीम पर लोगों ने हमला कर दिया। हमलावरों ने संविदाकर्मी को बंधक बनाकर ईंट व डंडों से पीटकर घायल कर दिया। मौके पर पहुंचे एसडीओ व जेई ने मारपीट की वीडियो बनाई तो हमलावरों ने उन्हें भी दौड़ा लिया।

उन्होंने एक घर में छिपकर जान बचाई और पुलिस को सूचना दी। अवर अभियंता की तहरीर पर पुलिस ने नौ हमलावरों को हिरासत में लिया है।

पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड की एक टीम बुधवार को लिसाड़ी गेट के मोहल्ला दक्षिण इस्लामाबाद में घर-घर बिजली चेकिंग अभियान के लिए पहुंची। टीम में उप खंड अधिकारी संजय कुमार सिंह और अवर अभियंता विश्वनाथ प्रताप सिंह के अलावा संविदाकर्मी आकिल खान, सचिन, अयाज खान, शोयब खान और शाहिद थे।

मीटर चेकिंग के दौरान हमलावर हो गए आरोपित

आरोप है कि जब टीम ग्यासुद्दीन पुत्र हाजी मोहम्मद इस्माइल के घर पर मीटर की चेकिंग के लिए पहुंची तो अचानक कुछ लोग हमलावर हो गए। इन लोगों ने संविदाकर्मी आकिल खान को पीटते हुए टीम पर पथराव कर दिया। अवर अभियंता विश्वनाथ प्रताप सिंह ने जैसे ही अपना मोबाइल निकालकर वीडियो बनानी शुरू की तो कुछ लोगों ने उन्हें भी दौड़ा लिया। किसी तरह एक घर में घुसकर अवर अभियंता ने अपनी जान बचाई और पुलिस को सूचना दी।

दो संविदाकर्मी हुए घायल

अवर अभियंता का आरोप है कि इसी बीच स्थानीय पार्षद शाहिद ने संविदाकर्मी आकिल पर वीडियो बनाते हुए पैसे मांगने का दबाव बनाया। उसे धमकी दी कि अगर उसने पैसे मांगने की बात नहीं कबूली तो उसकी हत्या कर दी जाएगी। मारपीट में आकिल खान सहित अन्य दो संविदाकर्मी भी घायल हो गए। मारपीट की वीडियो इंटरनेट पर प्रसारित हो गई। पुलिस ने अवर अभियंता की तहरीर और वीडियो फुटेज के माध्यम से नौ लोगों की पहचान कर हिरासत में लिया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker