पाकिस्‍तान की मुश्‍किलों में बारिश ने किया इजाफा, दूसरे टेस्‍ट के पहले दिन का खेल हुआ रद्द

पाकिस्तान और बांग्लादेश (PAK vs BAN 2nd Test Day 1) के बीच जारी टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच का पहला दिन बारिश के चलते धुल गया। रावलपिंडी में भारी बारिश की वजह से दूसरे टेस्ट मैच का टॉस तक नहीं हो सका। इससे पाकिस्तान की टीम की मुश्किलें और बढ़ गई है, क्योंकि पहले टेस्ट मैच में बांग्लादेश ने जीत हासिल कर सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई।

PAK vs BAN 2nd Test Day 1: बारिश की वजह से पहले दिन का खेल हुआ रद्द

दरअसल, रावलपिंडी में पाकिस्तान बनाम बांग्लादेश (PAK vs BAN 2nd Test Day 1 Rain Called off) के बीच दूसरे टेस्ट का पहले दिन का खेल बारिश की वजह से नहीं हो सका। रावलपिंडी में मौसम काफी खराब था। लंच ब्रेक तक मौसम के साफ होने का इंतजार किया गया, लेकिन लगातार बारिश होने के बाद मैच अधिकारियों ने पहले दिन का खेल रद्द करने का फैसला लिया।

पाकिस्तान की टीम बांग्लादेश से टेस्ट सीरीज में 0-1 से पीछे चल रही है और अब उसके पास वापसी के लिए सिर्फ चार ही दिन बचे हैं।

PAK vs BAN: पाकिस्तान ने 10 विकेट से गंवाया था पहला टेस्ट

बता दें कि पाकिस्तान को पहले टेस्ट में शर्मनाक हार झेलनी पड़ी थी। बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने पहले टेस्ट मैच में पाकिस्तान को 10 विकेट से हराया। पहले टेस्ट में पाकिस्तान ने पहली पारी में 448 रन बनाने के बावजूद हार झेली। इसके जवाब में बांग्लादेश ने 565 रन बनाए थे और इसके बाद दूसरी पारी में पाकिस्तान का बैटिंग ऑर्डर फेल रहा।

पाकिस्तान की टीम 146 रन पर ऑलआउट हो गई और बांग्लादेश को सिर्फ 30 रनों का लक्ष्य मिला। अब अगर रावलपिंडी में दूसरे टेस्ट में बारिश की वजह से मैच नहीं हो पाता तो पहली बार बांग्लादेश की टीम सीरीज जीत जाएगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker