पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेट ने अब्दुल्ला शफीकी पर जमकर निकाली भड़ास, जानिए वजह…

बांग्लादेश टीम के खिलाफ पाकिस्तान टीम की करारी हार के बाद पाकिस्तानी क्रिकेटर्स को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर बासित अली (Basit Ali) ने अब्दुल्ला शफीकी पर जमकर भड़ास निकाली।

पहले टेस्ट मैच में अब्दुल्ला शफीक (Abdullah Shafique) बांग्लादेश के खिलाफ कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे, जिसके बाद बासित अली से वह बच नहीं पाए। अपने यूट्यूब चैनल पर बातचीत करते हुए उन्होंने पाकिस्तान टीम की कमजोरी का खुलासा किया।

Basit Ali ने Abdullah Shafique को जमकर लताड़ा

दरअसल, पाकिस्तान टीम को पहले टेस्ट मैच में 10 विकेट से हराकर बांग्लादेश टीम ने इतिहास रच दिया। नजमुल शांतो की कप्तानी वाली बांग्लादेश की टीम ने रावलपिंडी में जीत दर्ज की। यह टेस्ट क्रिकेट में बांग्लादेश की पाकिस्तान के खिलाफ पहली जीत रही।

पाकिस्तान ने पहली पारी में 6 विकेट पर 448 रन बनाए थे। इसके बाद बांग्लादेश ने पहली पारी में 565 रन बनाए। इस तरह बांग्लादेश को पहली पारी में 117 रनों की लीड मिली। दूसरी पारी में पाकिस्तान टीम 146 रनों पर ढेर हुई और सिर्फ 30 रन का लक्ष्य का पीछा कर बांग्लादेश ने जीत दर्ज की।

दूसरी पारी में पाकिस्तान ने जल्दी विकेट गंवाए। पांचवें दिन लगातार विकेट की झड़ी लगी, लेकिन अब्दुल्ला शफीक ने टीम की पारी को संभालने की पूरी कोशिश की। उनक साथ मोहम्मद रिजवान ने दिया, लेकिन फिर भी टीम कोई बड़ा स्कोर नहीं बना सकी। जब शफीक एक बड़ा शॉट जड़ने के बाद आउट हुए, तो उस वक्त पाकिस्तान की सारी उम्मीदें टूट गई। अब अब्दुल्ला शफीक के खराब प्रदर्शन को लेकर पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर बासित अली ने एक बयान दिया।

बासित अली ने कहा कि अगर मैं ड्रेसिंग रूम में होता तो मैं अब्दुल्ला शफीक को बैग पैक कर जाने को कहता। उनका शॉट ही पाकिस्तान की हार का जिम्मेदार रहा। 37 रन बनाने के बाद आप ऐसे अपना विकेट ये शॉट जड़कर दे देंगे तो इससे खराब क्या हो सकता है। शान मसूद को शफीक को सजा देनी चाहिए। ये पाकिस्तान की टीम है आपकी लोकल टीम नहीं। उन्होंने गलत कॉम्बिनेशन के साथ खेला।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker