Ayesha Takia ने ट्रोलिंग के बाद डिलीट किया इंस्टाग्राम अकाउंट, एक्ट्रेस की फोटो देख लोग हुए हैरान

टार्जन और वॉन्टेड जैसी फिल्मों के चलते आयशा टाकिया (Ayesha Takia) कभी नेशनल क्रश बन गई थीं। उनकी खूबसूरती ने लोगों को अपना दीवाना बना दिया था लेकिन पिछले कुछ वक्त से वह प्लास्टिक सर्जरी कराने की खबरों के चलते सुर्खियों में हैं। हाल ही में, उन्होंने एक तस्वीर शेयर की जिसके लिए उन्हें बहुत ट्रोल किया गया था। अब ट्रोलिंग के बाद उन्होंने एक बड़ा कदम उठा लिया है।

फोटो के चलते ट्रोल हुई थीं आयशा टाकिया

दरअसल, आयशा टाकिया ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की थी। कार में सेल्फी लेती दिखीं आयशा ने ट्रेडिशनल लुक अपनाया था। उन्होंने ब्लू और गोल्डन कलर की सिल्क साड़ी पहनी थी और गोल्ड ज्वेलरी से अपने लुक को पूरा किया था। खुले बाल और हैवी ब्लश के साथ ग्लॉसी लिप शेड लगाया था।

Ayesha Takia Photos

इस फोटो के चलते आयशा टाकिया को बहुत ट्रोल किया गया था। लोगों ने कमेंट में एक्ट्रेस से पूछा कि उन्होंने ऐसा हुलिया क्यों बना लिया है। एक ने तो यहां तक कहा था कि वह खुद को काइली जेनर समझ रही हैं।

आयशा टाकिया ने डिलीट किया इंस्टाग्राम अकाउंट

लगातार हो रही ट्रोलिंग के बाद ‘टार्जन’ एक्ट्रेस आयशा टाकिया ने सोशल मीडिया पर एक बड़ा कदम उठाया है। उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया है। आयशा टाकिया का ऑफिशियिल इंस्टाग्राम अकाउंट नहीं ओपन हो रहा है। उनका इंस्टाग्राम पर आयशा टाकिया आजमी के नाम से अकाउंट था, जिस पर 2 मिलियन फॉलोअर्स थे। आयशा खुद 7773 लोगों को फॉलो कर रही थीं और उन्होंने 1290 पोस्ट्स शेयर किए थे।

ट्रोल्स पर बरस चुकी हैं आयशा टाकिया

इसी साल फरवरी में आयशा टाकिया एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं। इस दौरान भी लोगों ने उनके बदले हुए अवतार के लिए खूब ट्रोल किया था। लोगों का दावा था कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाया है। इस ट्रोलिंग से तंग आकर आयशा ने लंबा-चौड़ा नोट लिखकर ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा था कि देश में लोगों को उनकी शक्ल-सूरत की आलोचना करने के अलावा कोई और अहम मुद्दा नहीं है। उन्होंने ट्रोल्स को बेतुका बताया था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker