कांग्रेस ने देहरादून में भरी हुंकार, प्रवर्तन निदेशालय के दफ्तर के बाहर जोरदार प्रदर्शन

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने क्रॉस रोड स्थित प्रवर्तन निदेशालय के दफ्तर के बाहर प्रदर्शन किया। इस दाैरान उनकी पुलिसकर्मियों से धक्का मुक्की भी हुई। बाद में पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया।

कांग्रेस कार्यकर्ता गुरुवार सुबह प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा के नेतृत्व में कांग्रेस भवन में एकत्र हुए। वहां से एस्लेहॉल चौक, घंटाघर, दर्शनलाल चौक, बुद्धा चौक होते हुए क्रॉस रोड स्थित प्रवर्तन निदेशालय पहुंचे। पर पुलिस ने उन्हें पहले ही बैरिकेडिंग लगाकर रोक दिया। इस दौरान पुलिस के साथ कार्यकर्ताओं की धक्कामुक्की भी हुई।

पुलिस के साथ कार्यकर्ताओं की धक्कामुक्की

प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कि ईडी और सीबीआई का इस्तेमाल जिस तरह से भाजपा सरकार कर रही है, हम उसका विरोध कर रहे हैं। एक कानून पास करने के लिए कांग्रेस के 143 सांसदों की सदस्यता खत्म की गई।

आज हर परिवार का कोई न कोई बच्चा बेरोजगार है। हमारे नेता राहुल गांधी ने एक साल पहले जो बात उठाई थी, आज हिडनबर्ग ने उसका खुलासा किया है।

पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि ये पहली सरकार है, जिसने ईडी को एक हथियार बना दिया है। ईडी के अफसरों को भी समझना होगा कि सरकार आती-जाती रहती है। देश मे जो हिटलरशाही है, विपक्ष के नेताओं को दबाने के लिए जो एजेंसी लगाई है, देश की जनता देख रही है।

पूर्व मंत्री हरक सिंह रावत ने कहा कि देशभर में कांग्रेस को कमजोर करने की कोशिश की जा रही है। उसका समय-समय पर जनता ने जवाब दिया है। देश का माहौल बदल गया है। प्रदर्शन में रंजीत रावत, सूर्यकांत धस्माना, शूरवीर सिंह सजवाण, प्रदीप टम्टा, ज्योति रौतेला आदि शामिल हुए।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker