जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक की तलाक की खबरों के बीच एक्ट्रेस के एक्स मंगेतर एलेक्स ने किया क्रिप्टिक पोस्ट

जेनिफर लोपेज और अभिनेता बेन एफ्लेक को लेकर बुधवार यानी 21 अगस्त को खबर सामने आई कि ये कपल ऑफिशियली अलग हो चुका है। दोनों ने अपनी शादी की दूसरी वेडिंग एनिवर्सरी पर तलाक लिया। हालांकि इस जोड़े ने अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है, बेन को हाल ही में लॉस एंजिल्स में अपनी शादी की अंगूठी के बिना देखा गया था।

एलेक्स रोड्रिगेज का पोस्ट

बेनिफर के अलग होने की खबर इंटरनेट पर सामने आने के बाद अब सिंगर के पूर्व मंगेतर एलेक्स रोड्रिगेज ( Alex Rodriguez )  का भी एक पोस्ट वायरल हो रहा है। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, द कॉन्सेप्ट के इंस्टाग्राम पेज पर एक पोस्ट शेयर किया गया है, जिसमें लिखा है, “आप या तो एक तरफ जाते हैं या दूसरी तरफ, आप दिशा तय करने वाले भी हो सकते हैं।” बता दें, एलेक्स ने इसे अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा किया था।

जेनिफर और एलेक्स ने की थी सगाई

बता दें, जेनिफर लोपेज ने बेन एफ्लेक से पहले एलेक्स को डेट किया था। दोनों ने सगाई भी कर ली थी, लेकिन शादी से पहले ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था। साल 2019 में सगाई की थी और ये रिश्ता साल 2021 तक चला था। दोनों ने कोरोना वायरस पैनडेमिक में अपने परिवार संग मिलकर साथ समय बिताया था। 

जेनिफर चार बार कर चुकी हैं शादी

बता दें, जेलो अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। उनकी पहली शादी 1998 में हुई थी, जो महज एक साल तक ही नहीं। 2001 में उन्होंने डांसर क्रिस जड से शादी की और साल 2003 में तलाक हो गया। इसके बाद 2004 में उन्होंने गायक मार्क एंथोनी से रिश्ता जोड़ा और 2014 में इन दोनों का भी तलाक हो गया था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker