यूपी: गोंडा-लखनऊ हाईवे पर ओवरटेक के दौरान डिवाइडर पर चढ़ी बस, सात छात्र घायल

गोंडा-लखनऊ हाईवे पर ओवरटेक के दौरान एम्स इंटरनेशनल स्कूल की बस नकहा बसंत गांव के डिवाइडर पर चढ़ गई। बस में सवार सात छात्र घायल हो गए हैं। इन्हें बालपुर बाजार स्थित चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बस को कब्जे में लिया है।

बताया जाता है कि एम्स इंटरनेशनल स्कूल की सुबह छात्रों को स्कूल लेकर जा रही थी। नकहा बसंत गांव के पास दूसरी बस को ओवरटेक करने के चक्कर अनियंत्रित होकर गोंडा-लखनऊ हाईवे के डिवाइडर पर चढ़ गई। बस में सवार सात छात्रों के घायल होने की जानकारी दी जा रही है।

स्थानीय लोगों की मदद से बच्चों को बस से बाहर निकाल करके बालपुर बाजार स्थित चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला मुख्यालय स्थित स्वशासी राज्य चिकित्सा महाविद्यलय से संबद्ध बाबू ईश्वर शरण चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया है। स्वजनों को सूचना दी गई है। सभी सात छात्रों का उपचार चल रहा है। हादसे के बाद से कई तरह का सवाल खड़ा किया जा रहा है। बालपुर चौकी प्रभारी आलोक कुमार राय ने कहा कि बच्चों को चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। दोनों बसों को कब्जे में ले लिया गया है।

हाईवे पर लगा जाम

हादसा होने के बाद हाईवे पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। आधे घंटे तक बाई तरफ हाईवे पर जाम लग गया। लोगों को आवागमन में मुश्किल का सामना करना पड़ा। पुलिस ने दोनों बसों को कब्जे में लेने के साथ ही जाम को खाली कराया है।

दुर्घटना में सिपाही घायल

झंझरी: गोंडा-अयोध्या मार्ग पर खोरहसा चौकी के पास बैंक ड्यूटी पर जा रही महिला सिपाही रोली सड़क दुर्घटना में घायल हो गई। सिपाही को सामने से आ रहे बाइक चालक ने ठोकर मार दी। देहात कोतवाल डीके श्रीवास्तव ने कहा कि बाइक को कब्जे में लेने के साथ ही चालक को हिरासत में ले लिया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker