मनीष सिसोदिया ने पदयात्रा की स्थगित, जानिए वजह…

17 महीने बाद तिहाड़ जेल से लौटे दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) की आज बुधवार से होने वाली पदयात्रा को स्थगित कर दिया गया है। यह पदयात्रा राजधानी के विभिन्न स्थानों पर होनी थी।

अब आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया की यह पदयात्रा 14 अगस्त की बजाय 16 अगस्त से शुरू होगी। दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने प्रेस वार्ता कर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि ऐसा स्वतंत्रता दिवस पर सुरक्षा कारणों को लेकर दिल्ली पुलिस के अनुरोध पर किया गया है।

ग्रेटर कैलाश से शुरू होगी पदयात्रा- AAP

मनीष सिसोदिया भाजपा की केंद्र सरकार की साजिशों को परास्त कर 17 महीने बाद आजाद हुए हैं। वह दिल्ली की जनता से मिलने के लिए आज ग्रेटर कैलाश से पदयात्रा शुरू करने वाले थे, लेकिन दिल्ली पुलिस ने कहा कि इस पदयात्रा को स्वतंत्रता दिवस की वजह से एक-दो दिन के लिए टाल दिया जाए। अब यह पदयात्रा 14 अगस्त की जगह 16 अगस्त को उसी स्थान, ग्रेटर कैलाश से शुरू होगी।

इस दौरान सौरभ भारद्वाज ने झंडा फहराने के विवाद पर भी अपनी बात रखी। उन्होंने कहा, “15 अगस्त को चुनी हुई सरकार का कोई भी मंत्री झंडा फहराए, इससे दिल्ली की जनता का सम्मान होता है। आजादी का असली मतलब ही यही है कि चुने हुए लोग देश और राज्य चलायें ना की थोपे हुए लोग।”

उल्लेखनीय है कि आबकारी नीति मामले में 17 महीने जेल में रहने के बाद शुक्रवार को मनीष सिसोदिया को जमानत पर रिहा किया गया। रिहा होने के बाद से वह इलेक्शन मोड पर हैं।

इससे पहले सिसोदिया ने सोमवार और मंगलवार को दिल्ली के विधायकों और पार्षदों से मुलाकात की थी। अब वह घर-घर जाकर दिल्ली के लोगों से मुलाकात करेंगे। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker