सामंथा से तलाक के बाद डिप्रेशन में थे नागा, शोभिता से सगाई के बाद आई खुशियां

नागा चैतन्य ने शोभिता धुलिपाला से गुरुवार को सगाई कर ली है। दोनों की सगाई की फोटोज नागा के पिता नागार्जुन ने शेयर की। अब नागार्जुन ने बेटे की सगाई पर बात की और बताया कि आखिर क्यों 8 अगस्त को ही सगाई की प्लान बनाया और इस दौरान कौन शामिल था। नागार्जुन ने इस दौरान यह भी बताया कि काफी समय से नागा डिप्रेस थे और अब शोभिता के साथ वह खुश हैं।

तलाक के बाद डिप्रेस थे नागा

टाइम नाउ से बात करते हुए नागार्जुन ने कहा, ‘फंक्शन बहुत अच्छा हुआ। नागा को वापस खुशियां मिल गई हैं। वह बहुत खुश हैं और मैं भी। अब तक नागा और हमारे लिए समय आसान नहीं था। तलाक से वह डिप्रेस हो गया था। मेरा बेटा किसी को अपनी फीलिंग्स नहीं बताता है, लेकिन मुझे पता था वह खुश नहीं था। उसे वापस खुश देख रहा हूं। शोभिता और नागा अच्छा कपल है। दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं।’

कब होगी शादी

नागार्जुन से जब पूछा गया कि दोनों की शादी कब होगी तो उन्होंने कहा, ‘शादी अभी तुरंत नहीं होगी। जैसा कि मैंने कहा, हमने जल्दी में सगाई की है क्योंकि यह काफी खास दिन था। अब क्योंकि नागा और शोभिता शादी के लिए तैयार हैं तो हमने सोचा कर देते हैं अभी।’

बहू को जानते हैं पहले से

क्या आपका शोभिता के साथ अच्छा बॉन्ड है तो उन्होंने कहा, हां और आप हैरान हो जाएंगे यह जानकर कि मैं शोभिता को नागा से पहले जानता हूं। नागा तो शोभिता को 2 साल से जानता है। मैं तो 6 साल से।

सामंथा के साथ रिश्ता

जब नागा और सामंथा की शादी हुई थी तब आपने कहा था कि सामंथा आपके लिए बहू से ज्यादा बेटी की तरह है तो इस पर नागार्जुन ने कहा, हां बिल्कुल। अब भी ऐसा है। जो भी एक कपल के बीच हुआ वो अलग है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker