हिमाचल के बसोली में श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलटी, 30 से जादा लोग घायल

मुख्यालय के समीप बसोली गांव में गहरी उतराई में ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में करीब 35 श्रद्धालु घायल हो गए हैं। घायलों को उपचार के लिए ऊना के क्षेत्रीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर चिकित्सक घायलों का उपचार करने में जुटे हुए हैं।

धार्मिक स्‍थल पीरनिगाह के दर्शन करने जा रहे थे श्रद्धालु

जानकारी के अनुसार पंजाब के मानसा जिला के श्रद्धालुओं का जत्था मंगलवार को ट्रैक्टर ट्राली में सवार होकर पहले माता नैना देवी जी के दर्शन करने के बाद बुधवार को ऊना के धार्मिक स्थल पीरनिगाह पहुंचा था। यहां पर माथा टेकने के बाद गुरुवार सुबह श्रद्धालु अपने घरों के लिए वापस लौट रहे थे कि बसोली गांव में गहरी उतराई में ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में करीब 35 से ज्यादा श्रद्धालु घायल हो गए हैं।

घायलों को अस्‍पताल किया गया भर्ती

हादसे में घायल श्रद्धालुओं को उपचार के लिए ऊना के क्षेत्रीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में बच्चे व महिलाओं की संख्या ज्यादा है। प्रशासन ने हादसे की सूचना मिलने के बाद राहत व बचाव का कार्य शुरू कर दिया है। ऊना सदर पुलिस थाना प्रभारी मनोज वालिया अपनी टीम के साथ बसोली में हादसा स्थल पर पहुंचे और घायलों को ऊना के क्षेत्रीय अस्पताल में पहुंचवाने का कार्य शुरू किया।

हादसे की जांच में जुटी पुलिस

जिला के एसपी राकेश सिंह ने बताया कि बसोली में हादसे में करीब 35 श्रद्धालु घायल हो गए हैं। जिनका ऊना के क्षेत्रीय अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। पुलिस ने राहत व बचाव का कार्य शुरू कर दिया है। पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker