रोहित शर्मा ने इस श्रीलंकाई गेंदबाज को दिया जीत का श्रेय, बताया- ड्रेसिंग रूप में किस चीज पर होगी चर्चा

श्रीलंका ने दूसरे वनडे में भारतीय टीम को 32 रन से मात दी। इसके साथ ही मेजबान टीम ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। मुकाबले की बात करें तो टॉस जीतकर श्रीलंका ने 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 240 रन बनाए। जवाब में भारतीय टीम 42.2 ओवर में 208 रन पर ढेर हो गई।

श्रीलंका की जीत के हीरो जेफरी वांडरसे रहे। उन्‍होंने 10 ओवर में 3.3 की इकॉनमी से 33 रन देकर 6 सफलताएं प्राप्‍त की। मुकाबले के बाद भारतीय कप्‍तान रोहित शर्मा ने जेफरी वांडरसे की जमकर तारीफ की। इसके अलावा उन्‍होंने यह भ बताया कि हार के बाद अब ड्रेसिंग रूम में किन चीजों पर चर्चा होने वाली है।

जेफरी को दिया जीत का श्रेय

भारतीय कप्‍तान रोहित शर्मा ने कहा, “जब आप कोई मैच हारते हैं तो हर चीज दुख पहुंचाती है। यह सिर्फ उन 10 ओवरों की बात नहीं है। आपको लगातार क्रिकेट खेलना होगा और हम आज ऐसा नहीं कर पाए। मैं थोड़ा निराश हूं, लेकिन ऐसी चीजें होती रहती हैं। आपके सामने जो है आपको उसे अपनाना होगा। हमें लगा कि लेफ्ट-राइट कॉम्बिनेशन से स्ट्राइक रोटेट करना आसान होगा। जेफरी को श्रेय जाता है कि उन्होंने छह विकेट हासिल किए।”

इन चीजों पर होगी बातचीत

अपनी पारी को लेकर रोहित शर्मा ने कहा, “मेरे 65 रन बनाने का कारण मेरी बल्लेबाजी का तरीका है। जब मैं ऐसी बल्लेबाजी करता हूं तो काफी जोखिम उठाना पड़ता है। यदि आप बाउंड्री पार नहीं करते हैं, तो आप हमेशा निराश महसूस करते हैं। मैं अपने इरादे से कोई समझौता नहीं करना चाहता। हम इस सतह के नेचर को समझते हैं, बीच के ओवरों में यह वास्तव में कठिन हो जाती है। आपको पावरप्ले में जितना संभव हो उतना टारगेट हासिल करने की कोशिश करनी होगी। हम काफी अच्छे नहीं थे, हम इस पर ज्यादा गौर नहीं करना चाहते कि हमने कैसा खेला। बीच के ओवरों में हमारी बल्लेबाजी के बारे में बातचीत होगी।”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker