महिला के सिर में जूं और विमान की आपात लैंडिंग, एयरलाइंस ने बताया पूरा मामला…

विमान की इमरजेंसी लैंडिंग के आपने कई मामले सुने होंगे। आज लॉस एंजिल्स-न्यूयॉर्क एयरलाइंस की उड़ान से जुड़ा एक अजीबोगरीब मामले सामने आया है। दरअसल अमेरिकन एयरलाइंस की एक उड़ान को फीनिक्स में आपातकालीन लैंडिंग करनी पड़ी, जब महिला के सिर में जूं देखी गई। बता दें कि ये फ्लाइट लांस एंजिल्स से न्यूयॉर्क जा रही थी।

फ्लाइट में जाने वाले एक यात्री एथन जुडेलसन ने टिकटॉक पर अपना अनुभव साझा किया। उन्होंने कहा विमान में मौजूद चालक दल के सदस्यों ने डायवर्जन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी। जिससे यात्री हैरान रह गए। लोगों के अनुसार ये घटना जून की है।

विमान से बाहर आते समय दिखा ऐसा सीन

वीडियो शेयर करते हुए जुडेलसन ने इस दृश्य का वर्णन किया, उन्होंने कहा, “मैंने इधर-उधर देखा, कोई भी जमीन पर नहीं है, न ही कोई घबरा रहा था। हम विमान से बाहर निकले, उन्होंने आगे कहा, जैसे ही हम उतरे एक महिला अचानक सामने आ जाती है। जुडेलसन ने अन्य यात्रियों से सुना कि कुछ लोगों ने महिला के सिर पर जूं को रेंगते हुए देखा। इसके बाद उन्होंने फ्लाइट अटेंडेंट को इसकी जानकारी दी।

लैंडिग के बाद यात्रियों को आया ईमेल

उतरने पर, यात्रियों को 12 घंटे की देरी के बारे में सूचित किया गया और उन्हें होटल वाउचर दिए गए। जूडेलसन ने आगे कहा, जब हम फीनिक्स में उतरते हैं तो हम सभी को ईमेल मिलता है, ‘यहां होटल के लिए आपका वाउचर है।’ और हम कहते हैं, ‘होटल, क्या हम यहां रह रहे हैं? अमेरिकन एयरलाइंस ने बाद में एक बयान जारी कर पुष्टि की कि मेडिकल इमरजेंसी के कारण उड़ान को डायवर्ट किया गया था।

न्यू जर्सी के शख्स ने महिला के साथ की जबरदस्ती

कुछ दिन पहले अमेरिकन एयरलाइंस की उड़ान से जुड़ा एक और मामला सामने आया था। इस केस में न्यू जर्सी के एक व्यक्ति ने कथित तौर पर महिला के साथ जानलेवा व्यवहार किया, जिसके चलते उसे गिरफ्तार कर लिया गया था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker