तेलंगाना में 82 साल की महिला पर आवारा कुत्तों ने किया हमला, नोच-नोचकर उतारा मौत के घाट

तेलंगाना के करीमनगर से एक दर्दनाक मामला सामने आया है। बता दें कि एक 82 साल की महिला पर आवारा कुत्तों के एक झुंड ने हमला कर दिया।

पुलिस ने गुरुवार को बताया कि बुधवार रात राजन्ना सिरसिला जिले में एक 82 वर्षीय महिला की झोपड़ी में आवारा कुत्तों के एक झुंड द्वारा बेरहमी से हमला करने से उसकी मौत हो गई।

झोपड़ी में सो रही थी महिला और तभी कुत्तों ने किया हमला

उन्होंने बताया कि बुजुर्ग महिला मुस्ताबाद मंडल मुख्यालय के सेवालाल थांडा इलाके में अपनी झोपड़ी में सो रही थी, तभी कुत्तों ने उस पर हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि वह लंबे समय से बीमारी के कारण बिस्तर पर थी।

पुलिस अधीक्षक अखिल महाजन ने बताया, वह झोपड़ी में सो रही थी, तभी आवारा कुत्तों का एक झुंड झोपड़ी में घुस आया और उस पर हमला कर दिया।

कुत्तों ने महिला के अंग भी खाए

पुलिस ने बताया कि कुत्तों ने उसे मार डाला, उसके शरीर के कुछ अंग खा लिए और भाग गए। पुलिस ने बताया कि महिला के परिवार के सदस्य जो पास में ही रहते हैं, उन्हें गुरुवार सुबह उसका शव मिला।

पुलिस ने बताया कि मृतक महिला के बेटे की शिकायत पर बीएनएस की धारा 194 के तहत संदिग्ध मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।

स्थानीय निवासियों ने मांग की है कि संबंधित अधिकारी आवारा कुत्तों के आतंक को नियंत्रित करने के लिए आवश्यक कदम उठाएं।

18 महीने के बच्चे पर कुत्तों का हमला

हैदराबाद के पास जवाहर नगर से आवारा कुत्तों के एक झुंड की तरफ से 18 महीने के एक बच्चे पर हमला करने का मामला सामने आया था। कुत्तों के झुंड ने इस मासूम को बुरी तरह नोंच डाला, जिससे इसकी मौत हो गई। 

पुलिस ने मामले को लेकर जानकारी देते हुए कहा था कि ये घटना रात को हुई जब बच्चा परिवारजन के साथ अपने घर से बाहर निकला और एक कुत्ता उसे कुछ दूर तक घसीट कर ले गया और बाद में कुछ आवारा कुत्तों ने उसे काट लिया जिससे वह घायल हो गया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker