छत्तीसगढ़ के भिलाई में व्यक्ति ने अपनी पत्नी को चलती कार से घसीटा, पढ़ें पूरी खबर…

छत्तीसगढ़ के भिलाई से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को चलती कार से घसीटा। घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना भिलाई नगर थाना क्षेत्र का है। पुलिस के मुताबिक पत्नी के परिवार वालों ने पहले दामाद पर जानलेवा हमला किया था। इसके बाद से ही दोनों पक्षों में विवाद चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक ताजा मामले में महिला के पैर से कार गुजर गई है। परिजनों ने दामाद के खिलाफ थाने में शिकायत दी है। दरअसल, महिला अपनी दादी को अस्पताल से लेकर लौट रही थी। इसी समय उसका पति से विवाद हो गया। व्यक्ति ने चलती कार से अपनी पत्नी को घसीटा।

शादी के दो महीने में ही शुरू हो गया था विवाद

2003 में 24 वर्षीय प्रियंका का विवाह सेक्टर चार में रहने वाले रजत प्रताप सिंह के साथ हुई थी। मगर शादी के दो महीने बाद ही प्रियंका और रजत में विवाद शुरू हो गया था। इसके बाद प्रियंका अपने मायके चली आई।

गाड़ी में बैठने से किया इंकार तो घसीटा

प्रियंका अपनी दादी को अस्पताल से लेकर लौट रही थी, तभी सेक्टर 5 में आरोपी रजत आ पहुंचा। उसने महिला को जबरन कार में बैठाने की कोशिश की। दादी को कार में पहले ही बैठा लिया था। मगर प्रियंका ने गाड़ी में बैठने से इंकार कर दिया। इसके बाद रजत अपनी पत्नी को पकड़ने के बाद कार चलाने लगा। देखते ही देखते प्रियंका सड़क पर घिसटने लगी। रजत पर दादी के साथ भी मारपीट का आरोप है।

पति पर हुआ था जानलेवा हमला

जानकारी के मुताबिक इस मामले से पहले प्रियंका के पिता, भाई और चाचा ने रजत प्रताप सिंह पर जानलेवा हमला किया था। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेजा था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker