तगड़ा जुगाड़ लगाकर बंदे ने बाइक में सेट कर दिया बस जैसा गियर, लोगों ने दी मजेदार प्रतिक्रिया

इंटरनेट की दुनिया बड़ी ही अजीब है यहां कब क्या देखने को मिल जाए कह नहीं सकते. कभी कुछ देसी जुगाड़ से जुड़े वीडियो हैरानी में डाल देते हैं, तो कभी कुछ अजीबोगरीब अतरंगी वीडियो हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो लोगों का ध्यान खींच रहा है, जिसमें एक शख्स ने देसी जुगाड़ लगाकर ऐसा तिकड़म भिड़ाया है, जिसे देखकर यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे बाइक पर सवार शख्स पैर के बजाय हाथों से गियर बदल रहा है.

आपने अब तक बाइक के गियर पैर से बदलते देखें होंगे, लेकिन वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स पैर के बजाय हाथों से बाइक का गियर बदलता नजर आ रहा है. यही वजह है कि, सोशल मीडिया पर शख्स का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे लोग खूब देख और पसंद कर रहे हैं. यही नहीं वीडियो देख चुके लोग इस पर जमकर कमेंट्स करते हुए मौज भी ले रहे हैं. 

लोगों ने ली मौज

इस अतरंगी जुगाड़ के वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर babu._mp_17 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 15 लाख 46 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. एक तरफ जहां लोग शख्स के दिमाग की तारीफ कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ लोग बंदे की इस कारनामे को देखकर मौज भी ले रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, भाई समाधान के लिए समस्याएं पैदा कर रहे है. दूसरे यूजर ने लिखा, जब गियर हाथ से बदलेंगे तो क्लच कैसे दबा पाएंगे. तीसरे यूजर ने बेहद संवेदनशीलता दिखाते हुए लिखा कि, सभी लोग क्यों इसे ट्रोल कर रहे हैं यह उन दिव्यांग लोगों के लिए अच्छी पहल है, जो गियर बाइक चलाना चाहते हैं. यह वास्तव में सराहनीय बात है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker