लवकेश कटारिया ने अब कृतिका मलिक को लेकर खोली विशाल पांडे की पोल, जानिए क्या कहा…

बिग बॉस एक ऐसा शो है जहां कब दोस्त, दुश्मन बन जाएं और दुश्मन, दोस्त बन जाए नहीं पता। इस सीजन शो के शुरुआत से लवकेश कटारिया और विशाल पांडे के बीच अच्छा बॉन्ड है। धीरे-धीरे दोनों दोस्त बने और फिर दोनों की दोस्ती गहरी हो गई। कई बार दोनों की जोड़ी को ट्रोल किया जाता है। लेकिन अब लगता है कि इनकी दोस्ती शो के फिनाले तक पहुंचते-पहुंचे टूट रही है।

लवकेश-विशाल में अनबन

दरअसल, शो का प्रोमो सामने आया है जिसमें विशाल, लवकेश और शिवानी कुमारी एक-दूसरे के खिलाफ बोलते हैं। प्रोमो में लवकेश और शिवानी, विशाल के खिलाफ बोलते दिख रहे हैं। इस दौरान लवकेश ने विशाल को लेकर शॉकिंग खुलासा किया।

सबसे पहले विशाल स्टेज पर जाते हैं और कहते हैं कि लवकेश झगड़ा करते टाइम ऐसा कह देते हैं जो हर्ट कर जाती हैं। जब मुझे लवकेश की बहुत जरूरत थी, उन्होंने मेरा सपोर्ट नहीं किया। वहीं फिर शिवानी बोलती दिखती हैं कि विशाल भैया हमेशा अरमान की बुराती करते रहते हैं।

विशाल को लेकर खुलासा

इसके बाद लवकेश कहते हैं कि मैंने उस वक्त स्टैंड इसलिए नहीं लिया क्योंकि बाहर भी विशाल ने कहा था अरमान तो किस्मत वाले हैं। अब दोनों की इन बातों को सुनकर लग रहा है कि इनकी दोस्ती में दरार आ गई है।

वहीं एक और वीडियो सामने आया है जिसमें लवकेश, किचन से बोलते हैं कि ये आलस फैला रहा है। काम नहीं करता। इस पर विशाल नाराज हो जाते हैं और कहते हैं कि दोबारा मुझसे ऐसे मत बात करियो। भाड़ में जाओ, तभी लवकेश कहते हैं तू भी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker