पायल मलिक और ‘वड़ा पाव गर्ल’ ने मेकर्स पर लगाए गंभीर आरोप, जानिए क्या कहा…

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के फिनाले को अब दो हफ्ते बाकी हैं। ऐसे में कंटेस्टेंट के बीच मुकाबला काफी तगड़ा होता जा रहा है। ऐसे में इस वीकेंड का वार में घर से तीन लोगों को बाहर कर दिया गया। सबसे पहले दीपक चौरसिया को एविक्ट किया गया। उसके बाद सना सुल्तान और अदनान शेख को भी बाहर कर दिया गया। इसके पहले चंद्रिका दीक्षित घर से बाहर हुईं। शो से बाहर जाते ही ‘वड़ा पाव गर्ल’ घरवालों के कई राज खोलती नजर आ रही हैं। ऐसे में अब उन्होंने शो के मेकर्स पर पक्षपात करने का गंभीर आरोप लगाया है। चंद्रिका के साथ पायल ने भी इस को लेकर अपना रिएक्शन दिया है।

हम तक नहीं पहुंचाया जा रहा समान

‘वड़ा पाव गर्ल’ यानी चंद्रिका दीक्षित हाल ही में पायल मलिक से मिलने उनके घर पहुंची। इस दौरान उन्होंने शो को लेकर काफी सारी बातें की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस दौरान पायल, चंद्रिका से पूछती हैं, ‘वहां से अरमान जी शिकायत कर रहे हैं कि उनके पास कपड़े नहीं पहुंच रहे हैं, जबकि मैं तो यहां से बहुत कपड़े भेज रही हूं।’ इस पर चंद्रिका कहती हैं, ‘हां, मैंने भी जब यश से डिमांड की थी कि चप्पलें नहीं आ रही है ड्रेस नहीं आ रही हैं, लेकिन जब मैं बाहर आ रही थी तो मुझे मेरा पूरा का पूरा ड्रेस ऐसे ही बाहर रखा मिला। अरमान भईया के भी पूरा सामान बाहर रखा हुआ है। वो अंदर नहीं भेज रहे हैं।’

सना मकबूल को मिलता है स्पेशल ट्रीटमेंट

इसके बाद वड़ा पाव गर्ल कहती हैं, ‘या तो वो हमको शॉर्ट टेंपर करना चाह रहे हैं । सामान मांगते-मांगते वो बंदा परेशान हो जाए और कुछ नया हंगामा करे।’ इसके बाद पायल कहती हैं कि बाकी कंटेस्टेंट के कपड़े तो नहीं पहुंच रहे हैं, लेकिन सना मकबूल के कपड़े बराबर पहुंच रहे हैं। ऐसा क्यों? इस पर चंद्रिका ने कहा कि उन्हें स्पेशल ट्रीटमेंट दिया जा रहा है। इस पर पायल कहती हैं कि ये बहुत गलत बात है। मैं यहां से पैसे खर्च कर करके कपड़े भेज रही हूं जो उनको मिल नहीं रहे हैं। फिर वहां से जवाब आएगा कि पायल कुछ कर नहीं रही है। ये वीडियो काफी चर्चा में बना हुआ है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker