दूल्हा के भाई ने दुल्हन के मामा पर चाकू से किया हमला, जानें मामला…

मुजफ्फरपुर में पारू थाना क्षेत्र के मोहजामा गांव में दरवाजा लगने के साथ ही दूल्हा के भाई ने चाकू से हमला कर दुल्हन के मामा को घायल कर दिया। नशे की हालत में विवाद बढ़ने पर दूल्हा और उसके रिश्तेदारों ने वधू पक्ष के लोगों पर हाथ साफ किया। मारपीट कर आधा दर्जन महिला व पुरुषों को घायल कर दिया।

इसके बाद बिना शादी रचाए ही बरात वापस लौट गई। इस मामले में दुल्हन की रिश्तेदारी के मामा प्रभात कुमार ने पारू थाने में दूल्हा समेत 10 लोगों के विरुद्ध लिखित शिकायत की है। दूल्हा व बराती पक्ष पर गले से सोने की चेन छीनने का भी आरोप लगाया गया है। बरात इसी थाना क्षेत्र के फतेहाबाद गांव से आई थी।

लड़की के मामा ने पुलिस को बताया है कि उसकी बहन की ननद का परिवार काफी गरीब है। उसकी बेटी की शादी पारू थाने के फतेहाबाद गांव निवासी छोटेलाल साह के पुत्र रंजीत कुमार साह के साथ तय हुई थी। उपहार स्वरूप चार लाख नकद और 20 ग्राम की सोने की चेन दी गई थी।

नशे में धुत्त थे ज्यादातर लोग

बुधवार की रात बरात मोहजामा पहुंची, लेकिन अधिकतर लोग नशे में धुत्त थे। करीब एक बजे रात में दरवाजा लगने के बाद दूल्हे को आदर के साथ गाड़ी से उतारा जा रहा था। इसी दौरान दूल्हे के भाई गुलशन ने गाली-गलौच करते हुए चाकू से वार कर दिया।

मनियारी थाना क्षेत्र के महंत मनियारी गांव निवासी व लड़की के पिता मनोज कुमार ने रोते हुए बताया कि उनकी आर्थिक स्थिति बहुत खराब है। इस कारण रिश्ते के मामा ने अपने घर पर उनकी बेटी की शादी का इंतजाम किया था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker