आंध्र प्रदेश में 8 साल की मासूम से गैंगरेप के बाद हत्या, मचा हड़कंप

आंध्र प्रदेश में 8 साल की मासूम की हत्या और गैंगरेप का मामला सामने आया है। वारदात को अंजाम देने के आरोप स्कूल के ही तीन छात्रों पर हैं। खास बात है कि तीनों नाबालिग हैं, जिन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। बच्ची बीते तीन दिनों से घर से लापता थी। खबर है कि आरोपियों को पकड़वाने में पुलिस के डॉग स्क्वॉड ने बड़ी मदद की है।

क्या था मामला

कक्षा 3 में पढ़ने वाली छात्रा रविवार से ही घर से गायब थी। आसपास खोजने के बाद बच्ची के पिता ने पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने पुलिस को बताया कि बच्ची मुछुमर्री पार्क में खेल रही थी, लेकिन घर लौट कर नहीं आई। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने खोजबीन शुरू की, लेकिन कहीं भी बच्ची का सुराग नहीं लगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डॉग स्क्वॉड की मदद से पुलिस तीन बच्चों तक पहुंची। इनकी उम्र 12 और 13 साल है। इनमें से दो कक्षा 6 और एक कक्षा 7 में है। सभी छात्र बच्ची के ही स्कूल में पढ़ते थे। एनडीटीवी की रिपोर्ट में पुलिस के हवाले से बताया गया है कि पूछताछ के बाद तीन लड़कों ने बच्ची के बलात्कार और बाद में हत्या की बात मान ली।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

आरोपियों ने पुलिस को बताया है कि उन्होंने बच्ची को पार्क में खेलते हुए देखा था और उसके साथ शामिल हो गए थे। बाद में वे उसे एक सुनसान जगह पर ले गए और बारी-बारी से बलात्कार किया। इसके बाद आरोपियों ने किसी को इसके बारे में पता चलने के डर से बच्ची की हत्या कर दी और शव पास के नाले में फेंक दिया।

एसआई जयशेखर का कहना है कि पुलिस अब भी इसे एक गुमशुदगी के मामले की तरह देख रहे हैं, क्योंकि अब तक बच्ची का शव बरामद नहीं हुआ है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker