पाकिस्तान में पिता ने 15 दिन की बेटी को जिंदा दफनाया, जानिए पूरा मामला….

पाकिस्तान में आर्थिक संकट का दौर बना हुआ है। इस बीच थारूशाह से एक बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, पैसों की कमी के कारण पिता अपनी बेटी का इलाज नहीं करा पा रहा था, जिसके कारण उसने अपनी 15 दिन की बेटी को जिंदा ही दफना दिया। पुलिस ने आरोपी पिता की पहचान तैयब के तौर पर की है। आरोपी पिता ने वित्तीय तंगी का हवाला देते हुए आरोप को स्वीकार किया। 

आरोपी ने बताया कि वह नवजात को दफनाने से पहले उसे एक बोरे में रखा था। तैयब के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। स्थानीय मीडिया के अनुसार, अधिकारियों ने बताया कि अदालत के निर्देश के अनुसार, बच्चे के शव को पोस्टमॉर्टम प्रक्रियाओं के माध्यम से फॉरेंसिक जांच के लिए खोला जाएगा।

एक अन्य घटना में लाहौर के डिफेंस बी इलाके में एक पति और पत्नी ने 13 वर्षीय घरेली नौकरानी के साथ दुर्व्यवहार किया। आरोपियों ने नौकरानी के कपड़े उतारे और उसके साथ मारपीट भी की। पीड़िता की मां ने आरोपी हसम के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। इस घटना के संबंध में पुलिस ने हसम को हिरासत में लिया। उसकी पत्नी को पकड़ने की कोशिश जारी है। 

एफआईआर के अनुसार, पीड़िता तहरीम के साथ लगातार शारीरिक शोषण किया गया। चोरी के संदेह पर उसके कपड़े उतारे गए और उसके साथ मारपीट भी की गई। पीड़िता की मां ने बताया कि उसकी बेटी के हाथ और नाक में फ्रैक्चर हो गया। पुलिस अधीक्षक (एसपी) कैंट ने आश्वासन दिया कि इस घटना में शामिल सभी जिम्मेदार लोगों को न्याय के कटघरे में लाया जाएगा। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker