MP के दमोह में भूमि विवाद में तीन लोगों की हत्या, जानिए पूरा मामला…

मध्य प्रदेश के दमोह में एक भूमि विवाद में तीन लोगों की हत्या कर दी गई। सोमवार सुबह हुई वारदात में 50 साल के एक शख्स उसके बेटे और भतीजे को मार डाला गया। घटना को अंजाम देने वाले दो आरोपियों की पहचान कर ली गई है। एसपी श्रुत कीर्ति सोमवंशी ने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी की कोशिश चल रही है।

घटना दमोह देहात पुलिस थाने के तहत बांसतारखेड़ा गांव की है। अधिकारी ने कहा कि दो लोगों की गोली मारकर हत्या की गई है। जबकि तीसरे को धारदार हथियार से काटकर मार डाला गया। शुरुआती जानकारी के मुताबिक घटना जमीन को लेकर एक विवाद की वजह से हुई।  

मृतकों की पहचान होम गार्ड जवान रमेश विश्वकर्मा उसके बेटे उमेश विश्वकर्मा (23) और भतीजे रवि विश्वकर्मा (24) के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने होमगार्ड जवान रमेश विश्वकर्मा को समझौते पर बात करने के लिए घर बुलाया था। लेकिन तेज धारदार हथियार से वहीं उसकी हत्या कर दी गई।

कुछ देर बाद उमेश और रवि को भी मार डाला गया। उन्हें उस वक्त बीच सड़क गोली मारी गई जब दोनों बाइक से दमोह जा रहे थे। छलनी किए गए उमेश और रवि ने बीच सड़क दम तोड़ दिया। घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। आरोपी मौके से फरार हो गए। 

बताया जा रहा है कि दोनों परिवारों के बीच लंबे समय से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। पिछले महीने भी दोनों परिवारों में झगड़े की बात सामने आई है। फिलहाल गांव में भारी पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। सुबह-सुबह इस तरह की वारदात से पूरा इलाका सन्न है। लोग आरापियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी और उन्हें सख्त सजा देने की मांग कर रहे हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker