स्टार्स की बढ़ती फीस के मुद्दे पर अनुराग कश्यप ने जाहिर की चिंता, जानिए क्या कहा…

स्टार्स की बढ़ती फीस के मुद्दे पर अब तक कई फिल्ममेकर्स अपनी बात रख चुके हैं। अनुराग कश्यप ने भी हाल ही में अपनी चिंता जाहिर की थी। वहीं, अब उन्होंने एक बार फिर इस मुद्दे पर बात की है। इसके साथ ही उन्होंने एक एक्टर के पर्सनल शेफ के बारे में बताया, जो रोज का 2 लाख रुपये चार्ज करता था और हेल्दी फूड के नाम पर चिड़िया का खाना लेकर आता था।

अनुराग कश्यप बॉलीवुड के उन डायरेक्टर्स में गिने जाते हैं, जो अपनी बात बेबाकी से रखते हैं। कुछ दिनों पहले स्टार्स की बढ़ती फीस के मुद्दे पर उन्होंने आमिर खान, सलमान खान और शाह रुख खान की तारीफ की थी। वहीं, अब उन्होंने फिजूलखर्ची करने वाले स्टार्स को लताड़ लगाई है।

रोज का दो लाख चार्ज करता था शेफ

अनुराग कश्यप अपने हालिया इंटरव्यू में बिना किसी का नाम लिए एक एक्टर के बारे में बताया। जेनिस सिकेरिया के साथ बात करते हुए डायरेक्टर ने कहा, “कोई हैं जिनका शेफ है हर दिन अजीब सा हेल्दी खाना बनाने के लिए 2 लाख रुपये चार्ज करता है। जिसे देखकर लगता है कि ये खाना है? ये तो चिड़िया का खाना है।”

शेफ के आगे मजबूर था एक्टर

अनुराग कश्यप ने अपने हाथों से इशारा करते हुए बताया कि खाने की मात्रा कितनी कम होती थी। उन्होंने आगे कहा, “इतना छोटा सा आता था।” अनुराग कश्यप आगे ये भी बताया कि एक्टर ऐसा इसलिए करते थे क्योंकि उन्हें हेल्थ प्रॉब्लम थी और उन्हें एक खास तरह का खाना चाहिए होता था। अनुराग ने बताया कि एक्टर ने उनसे कहा, “मैं सिर्फ यही खाता हूं। मुझे बहुत सारी एलर्जीज है।”

स्टार्स फालतू में बढ़ाते हैं खर्च

ये पहली बार नहीं है जब अनुराग कश्यप ने एक्टर्स की मनमानी मांगों पर पलटवार किया है। उन्होंने अपने एक अन्य इंटरव्यू में एक्टर्स के नखरों के बारे में बताया था। इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत में अनुराग कश्यप ने बताया था कि आउटडोर शूट पर एक स्टार ने शूटिंग लोकेशन से कई किलोमीटर दूर से हैमबर्गर मंगाया था। उनका का कहना है कि इस तरह से शूटिंग के दौरान बेकार के खर्चे बढ़ते हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker