द्रविड़ को गोद में उठाकर झूमे जडेजा, सिराज से प्रेरणा लेकर AFG के खिलाफ किया यह कमाल, जाने मामला

रविंद्र जडेजा को अफगानिस्तान के खिलाफ बेहतरीन फील्डिंग के लिए बेस्ट फील्डर का मेडल दिया गया। मेडल मिलने की खुशी में जडेजा ने मुख्य कोच राहुल द्रविड़ को गोद में उठा लिया। जडेजा ने सिराज के साथ मस्ती करते हुए बेहतरीन फील्डिंग का क्रेडिट उन्हें दिया। बीसीसीआई ने ड्रेसिंग रूम का मजेदार वीडियो शेयर किया है।

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के तीसरे सुपर-8 मुकाबले में भारत का सामना अफगानिस्तान से हुआ। भारत ने इस मैच में अफगानिस्तान को 47 रन से शिकस्त दी। सुपर-8 में धमाकेदार आगाज के लिए भारत की तरफ से सभी खिलाड़ियों ने अपना योगदान दिया। हालांकि, बल्ले से सुर्यकुमार ने दमदार पारी खेली तो वहीं गेंदबाजी में सिराज और अर्शदीप ने अफगानी बल्लेबाजों के पैर क्रीज पर ज्यादा देर टिकने नहीं दिए।

जडेजा को मिला बेस्ट फील्डर का मेडल

फील्डिंग में ऋषभ पंत, अर्शदीप सिंह, अक्षर पटेल और रविंद्र जडेजा ने महत्वपूर्ण योगदान दिया। बेहतरीन फील्डिंग करते हुए ऋषभ पंत और जडेजा ने तीन-तीन कैच पकड़े। मैच के बाद रविंद्र जडेजा को बेस्ट फील्डर का मेडल दिया गया। मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने जडेजा को मेडल दिया। इसके बाद जडेजा, द्रविड़ को गोद में उठाकर झूम गए। इंटरव्यू के दौरान अपनी उम्दा फील्डिंग का क्रेडिट मोहम्मद सिराज को दिया।

भारत ने दर्ज की जीत

मैच की बात करें तो भारत ने अफगानिस्तान को 47 रन से हराया। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट पर 181 रन बनाए। सूर्यकुमार यादव ने 53 रन की पारी खेली। इसके जवाब में अफगानिस्तान की पूरी टीम 20 ओवर में 134 रन बनाकर सिमट गई। जसप्रीत बुमराह और अर्शदीप सिंह को तीन-तीन विकेट मिले।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker