खाने की थाली में से बाल निकलने पर हो जाएं सावधान, इस बात का देता है संकेत

जीवन में होने वाली घटनाओं में एक संकेत छुपा होता है। इसका आप पर नकारात्मक व सकारात्मक दोनों ही प्रभाव पड़ सकते हैं। आपके साथ अक्सर होता होगा कि खाने खाते समय बाल निकल आते होंगे। यह कोई सामान्य घटना नहीं है, इसका असर आपके जीवन पर पड़ता है। ज्योतिर्विद पंडित रमेश भोजराज द्विवेदी ने इसके बारे में विस्तार से बताया है।

खाने में बार-बार बाल निकलने के ये होते हैं संकेत

खाना खाते समय बालों का निकलना शुभ नहीं होता है। शास्त्रों में माना गया है कि आप खाने के लिए बैठे और थाली में तुरंत बाल दिख जाए या फिर खाने के पहले ग्रास में बाल निकल आए, तो यह पितृ दोष के संकेत होते हैं।

अगर इस तरह की घटना आपके साथ बार बार हो रही है, तो यह एक सामान्य घटना के तौर पर नहीं देखी जाएगी। ऐसा तभी हो सकता है जब आपके पूर्वज आपसे नाराज चल रहे हों। आपने उनकी शांति के लिए कोई उपाय नहीं किया हो।

खाने में बार-बार बाल निकलना अशुभ घटना का संकेत

बाल आपके खाने से बार-बार निकल रहे हैं, तो यह इस बात का संकेत होता है कि आपके जीवन में कोई अशुभ घटना होने वाली है। आपके जीवन में नकारात्मक शक्तियों का प्रभाव बढ़ने वाला है।

आप इस बात पर गौर करते हैं कि आप जैसे ही खाने के लिए बैठते हैं, तभी उसमें कोई बाल निकल आता है, तो शास्त्रों के अनुसार यह इस बात का संकेत है कि आप की सेहत पर भविष्य में नकारात्मक असर पड़ने वाला है। खाने बाल निकलने पर उसको नहीं खाना चाहिए। खाने की थाली को हटा देना चाहिए।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker