परिवार के साथ झील में कूदा प्रिंटिंग प्रेस मालिक, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान…

बठिंडा: पंजाब के बठिंडा से एक दुखद घटना सामने आ रही है यहाँ कर्ज में डूबे प्रिंटिंग प्रेस के मालिक ने पत्नी एवं बेटे के साथ शुक्रवार प्रातः झील में छलांग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। प्रिंटिंग प्रेस मालिक की पत्नी और बेटे की मौत हो गई जबकि वह स्वयं घायल हो गए। आत्महत्या करने की मुख्य वजह कर्ज अधिक होना एवं बैंक द्वारा आज मकान की कुर्की की जानी थी। मानसिक समस्या के चलते पूरे परिवार ने कदम उठाया है। 

मिल रही खबर के मुताबिक, शुक्रवार प्रातः महिला सहित 3 व्यक्तियों ने लेक नंबर-3 में छलांग लगा दी। आसपास के लोगों ने देखकर तुरंत उन्हें बाहर निकाला। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। सभी को सिविल हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मां-बेटे को मृत घोषित कर दिया, जबकि पिता की हालत गंभीर बनी हुई है। मृतक लोगों की पहचान कैलाश रानी एवं उसके बेटे पबनीश कुमार के तौर पर हुई है, जबकि सुरिंदर घायल है।

वही मृतक के रिश्तेदार ने बताया कि उसके पास सुरिंदर का फोन आया था। उसने अलविदा कहकर फोन काट दिया। वह कई दिनों से परेशान था। वह प्रिंटिंग प्रेस का काम करता था। उसके परिवार की आर्थिक हालत ठीक नहीं थी। शुक्रवार को बैंक ने मकान की कुर्की करनी थी। पुलिस ने दोनों मृतक लोगों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई आरम्भ कर दी है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker