बेंगलुरु में सनकी प्रेमी ने प्रेमिका की चाकू से गोदकर की हत्या

बेंगलुरु: बेंगलुरु से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है जहां 25 वर्षीय लीला पवित्रा की बेंगलुरु में उसके प्रेमी दिनकर बावाका ने चाकू मारकर हत्या कर दी। पूरी घटना वहीं पास में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। यह क्लिप अब इंटरनेट पर वायरल हो रही है। वायरल वीडियो में आरोपी लीला के शव के पास एक गेट के पास बैठा नजर आ रहा है.

जानकारी के मुताबिक, सरेआम महिला को उसके प्रेमी ने कई बार चाकुओं से गोदा था। यह घटना उसके परिवार द्वारा उनके मिलने पर आपत्ति जताने के बाद हुई। जानकारी के अनुसार, पूर्वी बेंगलुरु में लीला पर हमले के बाद चाकू के 15 से अधिक घाव हो गए। आरोपी दो चाकुओं से लैस होकर पूर्वी बेंगलुरु में ओमेगा हेल्थकेयर के कार्यालय में घुस गया। आरोपी ने सैकड़ों लोगों के सामने पीड़िता को चाकू मार दिया। उन्हें सुरक्षा गार्डों द्वारा चुनौती भी नहीं दी गई थी। वह लीला को उसके कार्यालय से बाहर निकालने में कामयाब हो गया, उसने बिना किसी चेतावनी के उसे छुरा घोंपना शुरू कर दिया। डीसीपी भीमाशंकर एस गुलेड के मुताबिक, दोनों आंध्र प्रदेश के रहने वाले थे। वे पांच साल से रिलेशनशिप में थे। लीला के परिवार द्वारा उनकी शादी करने से मना करने के बाद उस व्यक्ति ने हत्या कर दी।

पुलिस अधिकारी ने कहा, “लीला ने तब दिनकर को सूचित किया कि उसका परिवार उनकी शादी के लिए सहमत नहीं होगा और उसे उस फैसले को मानना था। इससे दिनकर नाराज हो गया और उसने लीला पर कई बार वार किया।” फिलहाल आरोपी दिनकर को जीवन भीमा नगर थाने से एक पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया और मामले की आगे की जांच की जा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker