UK: प्रिंस हैरी और उनकी पत्नी मेघन को शाही महल से किया गया बेदखल, जानिए वजह…

प्रिंस हैरी और उनकी पत्नी मेघन को ब्रिटिश शाही परिवार के विंडसर एस्टेट स्थित उनके घर से बेदखल किया जा रहा है, उन्हें यूके बेस के बिना छोड़ दिया गया है। इस बात की जानकारी बुधवार को एक रिपोर्ट के जरिए दी गई है। फ्रॉगमोर कॉटेज, जिसे उन्होंने £2.4 मिलियन ($2.9 मिलियन) की कथित लागत पर नवीनीकृत किया था, वह स्वर्गीय महारानी एलिजाबेथ द्वितीय की ने उन्हें 2018 में शादी का तोहफा दिया था।

जनवरी में दिया गया था आदेश

वहीं, रिपोर्ट में कहा गया है कि अब यह किंग चार्ल्स III के भाई प्रिंस एंड्रयू को पेश की गई है। हैरी और मेघन, जिन्हें ड्यूक एंड डचेस ऑफ ससेक्स के रूप में भी जाना जाता है, को कथित तौर पर जनवरी में राजकुमार के सभी संस्मरण “स्पेयर” के प्रकाशन के कुछ दिनों बाद संपत्ति खाली करने के लिए कहा गया था।

2020 में छोड़ दिया था शाही जीवन

चार्ल्स ने लंबे समय से कमजोर राजशाही का समर्थन किया है, वर्तमान में वित्त पोषण का काम कर रहे हैं। चार्ल्स, जिन्होंने लंबे समय से एक कमजोर राजशाही का समर्थन किया है, वर्तमान में वित्त पोषण का एक बड़ा काम कर रहे हैं। शाही जीवन छोड़ने के बाद हैरी और मेघन 2020 में कैलिफोर्निया चले गए, तब से, उन्होंने कई परियोजनाओं में भाग लिया है, जैसे ओपरा विन्फ्रे के साथ एक साक्षात्कार से लेकर नेटफ्लिक्स डॉक्यूमेंट्री तक।

जनवरी में प्रकाशित हुई थी हैरी की आत्मकथा

जनवरी में प्रकाशित होने पर हैरी की आत्मकथा “स्पेयर” की बिक्री ने रिकॉर्ड तोड़ दिया था, लेकिन उसकी लोकप्रियता रेटिंग में भी गिरावट देखी गई थी। बकिंघम पैलेस ने रिपोर्टों पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। आपको बताते चलें, ससेक्स के लिए एक प्रतिनिधि तत्काल उपलब्ध नहीं था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker