इंदौर से छतरपुर जा रही बस पलटी, चार की मौत, 35 से ज्यादा घायल

मध्य प्रदेश के सागर जिले के छानबीला थाना क्षेत्र के निवार घाटी पर शनिवार सुबह इंदौर से छतरपुर जा रही बस पलट गई। इससे चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 35 से अधिक लोग घायल हो गए। घायलों को शाहगढ़ स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। यहां से कुछ यात्रियों को गंभीर चोट आने पर उन्हें सागर रेफर कर दिया गया है।

मौके पर पहुंची पुलिस

दुर्घटना की सूचना मिलते ही शाहगढ़ और छानबीला की पुलिस मौके पर पहुंची और बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।  

गहरी नींद में सो रहे थे यात्री

बताया जाता है कि गोल्डन ट्रैवल्स की बस एमपी 16 पी 1286 इंदौर से छतरपुर जा रही थी, तभी सुबह करीब पौने छह बजे निवार के घाट पर मुड़ते समय वह पलट गई, जिससे चीख पुकार मच गई। हादसे के वक्त बस में सवार यात्री गहरी नींद में सो रहे थे।

सूचना देने के बाद सबसे पहले 108 एम्बुलेंस घटनास्थल पर पहुंची। एम्बुलेंस स्टाफ ने पुलिस के सहयोग से बस में फंसे घायल यात्रियों को निकालने का काम शुरू किया। करीब आधे घंटे तक की कड़ी मशक्कत के बाद अधिकांश घायल यात्रियों को बाहर निकाल लिया गया। 

एंबुलेंस से घायलों को भेजा गया अस्पताल

कुछ यात्री ही बस में ही फंसे थे, जिन्हे निकालने के लिए बंडा से हाइड्रा और जेसीबी बुलवाए गए। बस के हिस्सों को काट कर घायलों को बाहर निकाला गया। उनको अस्पताल पहुंचाने के लिए दलपतपुर से एक, शाहगढ़ से तीन और बंडा से एक एम्बुलेंस को मौके पर भेजा गया।

हादसे में मरने वालों की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई थी। मृतकों में एक महिला, दो युवक और एक अधेड़ शामिल हैं। मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker