गाजियाबाद में लोगों को थूका हुआ भोजन परोसने के मामले में आरोपी गिरफ्तार, पढ़े पूरी खबर

लखनऊ: लोगों को थूका हुआ भोजन परोसने के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के मदीना होटल से ऐसा ही एक मामला सामने आया है। एक वायरल वीडियो में होटल में नौकरी करने वाला तसीरुद्दीन तंदूरी रोटी के लिए बनाए गए लोई में थूकता हुआ दिखाई दे रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद गुरुवार (19 जनवरी) को तसरुद्दीन को अरेस्ट कर लिया गया। 

साहिबाबाद की ACP पूनम मिश्रा ने बताया है कि टीला मोड़ थाना क्षेत्र के पसौंडा इलाके के एक होटल का वीडियो सामने आया था। इसमें थूक लगाकर रोटी बनाते हुए नज़र आ रहे शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। बता दें कि बुधवार को वीडियो सामने आने के बाद हिंदू रक्षा दल के महानगर संयोजक अनु चौधरी ने टीला मोड़ थाने में शिकायत दी थी। आरोपित के खिलाफ धारा 188, 269 और 270 के तहत केस दर्ज किया गया है। इसके तहत 2 साल तक की जेल और जुर्माने का प्रावधान है।

बता दें की रोटी में थूक कर लोगों को खिलाने के कई मामले पहले भी सामने आ चुके हैं, इसमें अधिकतर आरोपी मुस्लिम समुदाय के ही पाए गए हैं। दिसंबर 2022 में यूपी के मेरठ से इसी प्रकार का वीडियो वायरल हुआ था। इसमें मवाना इलाके के रॉयल होटल में शोएब थूक लगाकर रोटी बना रहा था। मेरठ से ही एक वीडियो आया था, जिसमें सगाई समारोह में तंदूर पर एक शख्स थूक लगाकर रोटी बनाते हुए नज़र आया था। हालाँकि, इतने मामले सामने आने के बाद ये सवाल बना हुआ है कि, आखिर ये लोग, दूसरों को परोसने वाले भोजन में थूकते क्यों हैं ? इसके पीछे कारण क्या है ?

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker