सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर दो गुटों में भिड़ंत, तीन लोगों पर चाकू से वार

नई दिल्ली,  उत्तर पश्चिम दिल्ली के जहांगीरपुरी में सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी पोस्ट करने को दो समूहों में विवाद हो गया है। विवाद इस लेवल पर पहुंच गया कि आपस में दोनों गुटों के लड़के भिड़ गए। पुलिस ने बुधवार को  जानकारी दी कि आपस में दो समूहों के बीच हुए झगड़े में तीन लोगों की कथित तौर पर चाकू मारकर मारा गया है।

पुलिस ने आठ लोगों को पकड़ा

इस मामले में आठ लोगों को पकड़ा गया है, जिनमें ज्यादातर नाबालिग हैं। पुलिस के मुताबिक मंगलवार को उन्हें घटना की जानकारी मिली। पुलिस उपायुक्त (उत्तर-पश्चिम) उषा रंगनानी ने कहा कि हम मौके पर पहुंचे और पाया कि तीन लोगों को चाकू से चोटें आई हैं। 

घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जांच के दौरान यह पाया गया कि नाबालिग लड़कों के दो समूहों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ अपमानजनक सामग्री पोस्ट करने पर बहस की और बाद में यह तर्क हिंसक हो गया। 

हत्या का प्रयास का मामला दर्ज

जहांगीरपुरी पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और 34 (सामान्य इरादे) के तहत दो क्रॉस केस दर्ज किए गए थे। डीसीपी ने कहा कि आठ लड़कों को पकड़ा गया है और घटना की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि घटना में कोई सांप्रदायिक कोण नहीं है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker