उर्फी जावेद की तबीयत बिगड़ी, कोकिलाबेन अंबानी हॉस्पिटल में हुई हैं एडमिट

उर्फी जावेद के बिग बॉस 16 में शामिल होने की अफवाहों के बीच उनके हॉस्पिटल में एडमिट होने की खबर सामने आई है। बिग बॉस ओटीटी फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने अतरंगी आउटफिट और बयानों के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। जानकारी के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से उनकी तबीयत ठीक नहीं थी।

उर्फी जावेद हालांकि हाल ही में अपने अनूठे अंदाज में फैंस के सामने आई थीं और उन्होंने बिग बॉस 16 के लिए ऑफर मिलने की खबरों का खंडन किया था। TOI की एक रिपोर्ट के मुताबिक उर्फी जावेद को पिछले तीन दिनों से उल्टियां हो रही थीं। रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि एक्ट्रेस को 103-104 फीवर था जिसके चलते उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

उर्फी जावेद के कुछ टेस्ट करवाए जाएंगे जिससे पता चल सकेगा कि उन्हें क्या हुआ है। उर्फी जावेद अपने आउटफिट को लेकर चर्चा में रहती हैं। पिछले कुछ वक्त में रणवीर सिंह और मसाबा गुप्ता जैसे दिग्गज सेलेब्रिटी उर्फी जावेद के फैशन सेंस की तारीफें कर चुके हैं। रणवीर सिंह ने रियलिटी टीवी शो ‘Koffee with Karan’ में उर्फी जावेद का जिक्र किया था।

वहीं एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान उर्फी जावेद ने भी रणवीर सिंह को अपना पसंदीदा कलाकार बताया था और कहा था कि अगर रणवीर सिंह कभी दूसरी शादी करना चाहें तो वह इसके लिए तैयार हैं। उर्फी जावेद ने कहा कि वह रणवीर सिंह की दूसरी पत्नी बनने को तैयार हैं। उर्फी बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा रह चुकी हैं जहां पहले ही एलिमिनेशन में उन्हें बाहर कर दिया गया था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker