उत्तराखंड : शख्स की लाश मिलने पर 10 साल पुरानी रंजिश की कहानी आई सामने

दिल्लीः शख्स की लाश मिलने पर 10 साल पुरानी रंजिश की कहानी आई सामने।

उत्तराखंड के नैनीताल जिले के रामनगर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक शख्स की हत्या के इस मामले में हैरानी की बात यह है कि हत्या का आरोपी बदला लेने के लिए 10 साल इंतजार करता रहा. आखिरकार उसे मौका मिला और उसने 2 अगस्त की रात इस हत्या को अंजाम दे दिया. इस मामले का खुलासा तब हुआ, जब एक लापता शख्स की तलाश शुरू की गई और फिर पुलिस को एक लाश मिली. लाश मिलने के बाद पुलिस ने जब जांच पड़ताल शुरू की तो बदले की एक ऐसी कहानी सामने आई, जिसे सुनकर सभी का मुंह खुला का खुला रह गया.

3 अगस्त को पुलिस को शिकायत मिली कि सुहैल नाम का एक दुकानदार 2 अगस्त की रात से घर नहीं लौटा. परिवार को किसी अनहोनी की आशंका थी. पुलिस ने जांच शुरू की. नैनीताल जिले के एसपी क्राइम जगदीश चंद्र के मुताबिक सुहैल की हत्या की वजह एक पुरानी रंजिश थी, जिसकी नींव 10 साल पहले पड़ी थी. जब सुहैल सिद्दीकी नाम के इस शख्स ने पहले दलित समाज से जुड़ी एक लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाया और फिर धोखा दे दिया. प्रेमी के धोखे से लड़की इतनी परेशान हुई कि उसने आत्महत्या कर ली थी. तभी से लड़की के भाई के दिल में बदले की आग धधक रही थी.

पुलिस ने सुहैल की हत्या के आरोप में भरत आर्या नाम के युवक को पकड़ा. पूछताछ में भरत ने हत्या की वारदात का खुलासा कर डाला. चंद्र के मुताबिक भरत ने बताया कि सुहैल के पिता और उसके पिता की दुकान आस-पास ही थी. इसी के चलते भरत की दोस्ती सुहैल से हो गई. 10 साल पहले भरत की छोटी बहन भी कभी-कभार दुकान आती थी, तभी सुहैल ने उस नाबालिग किशोरी को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया. उसने सुहैल से शादी की इच्छा जाहिर की, लेकिन सुहैल मुकर गया. फिर भरत की बहन ने खुदकुशी कर ली थी.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker