Laal Singh Chaddha Boycott कंगना रनौत का दावा, आमिर खान ने खुद शुरू करवाया है ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बायकॉट का विवाद

फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान 4 साल के अंतराल के बाद बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित हॉलीवुड क्लासिक फॉरेस्ट गंप का रूपांतरण यह फिल्म 11 अगस्त 2022 को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जैसे-जैसे रिलीज की तारीख नजदीक आती जा रही है ट्विटर पर फिल्म को लेकर नकारात्मक चर्चा बढ़ रही है। जहां कई लोग फिल्म का समर्थन कर रहे हैं, वहीं फिल्म के बहिष्कार की अपील ट्विटर ट्रेंड पर हावी होती नजर आ रहा है। लाल सिंह चड्ढा के लगातार बहिष्कार करने की मांग को लेकर अब कंगना रनौत ने भी अपनी प्रतिक्रिया देने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया है। उनका मानना ​​​​है कि लाल सिंह चड्ढा के आसपास की नकारात्मकता को आमिर खान ने खुद ‘कुशलतापूर्वक’ क्यूरेट किया है, लेकिन इसके लिए ‘असहिष्णु भारत’ को दोषी ठहराया जाएगा।

फिल्म लाल सिंह चड्ढा के लागातार सोशल मीडिया पर बहिष्कार की मांग हो रही हैं। आमिर खान ने भी जनता का एक वर्ग काफी नाराज हैं। उन्होंने भारत को असहिष्णु कहा था और तुर्की जाकर भारत के रीति-रिवाजों की आलोचना की थी। लेकिन अब आमिर खान यू-टर्न लेकर वापस ट्रेक पर आ गये हैं और लोगों से कह रहे हैं कि वह अपने देश से प्यार करते हैं कृपया उनकी आने वाली फिल्म लाल सिंह चढ्ढा जरूर देखने जाएं। ऐसे में जहां मिलिंद सोमन जैसे लोग फिल्म के समर्थन में सामने आ रहे हैं, वहीं कंगना रनौत को लगता है कि पूरी नकारात्मक चर्चा खुद आमिर खान ने ही की है।

कंगना ने इस मामले पर अपनी राय साझा करने के लिए इंस्टा स्टोरीज का सहारा लिया। उनकी पोस्ट में लिखा है: “मुझे लगता है कि आगामी रिलीज लाल सिंह चड्डा के आसपास सभी नकारात्मकता पूरी तरह से मास्टरमाइंड आमिर खान जी द्वारा पूरी तरह से क्यूरेट की गई है, इस साल किसी भी हिंदी फिल्म ने काम नहीं किया है (कॉमेडी सीक्वल भूल-भुलैया के एक अपवाद को छोड़कर) केवल दक्षिण की फिल्में भारतीयों में गहराई से निहित हैं। दक्षिण फिल्मों ने संस्कृति या स्थानीय स्वाद के साथ काम किया है। भारत में एक हॉलीवुड रीमेक वैसे भी काम नहीं करती हिंदी फिल्मों को दर्शकों की नब्ज समझने की जरूरत है। आमिर खान भारत को असहिष्णु कहते है और अलोचना करते हैं। यह हिंदू या मुस्लिम होने के बारे में नहीं है आमिर खान जी ने हिंदु विरोधी पीके बनायी या भारत को असहिष्णु कहा, उन्होंने अपने जीवन की सबसे बड़ी हिट दी… कृपया इसे धर्म या विचारधारा के बारे में बनाना बंद करें, यह उनके खराब अभिनय और खराब फिल्मों से दूर है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker