गुजरात में केजरीवाल ने युवाओं से किए 5 वादे, बोले- हर बेरोज़गार को रोज़गार देंगे, बेरोजगारों को प्रतिमाह 3000 का भत्ता

गुजरात में केजरीवाल ने युवाओं से किए 5 वादे।

अहमदाबाद। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के राजकोट में दौरे बढ़ गए हैं। आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल का 7 दिनों में यह दूसरा राजकोट दौरा है। इससे पहले उन्होंने व्यापारियों के साथ संवाद करते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधा था और सोमवार को जहरीली शराब को लेकर हमलावर दिखाई दिए। इसके साथ ही उन्होंने युवाओं से 5 वादे किए।

उन्होंने कहा कि हम रोजगार की गारंटी दे रहे हैं। पांच साल के भीतर हर बेरोज़गार को रोज़गार की गारंटी दे रहे हैं। हमने दिल्ली में करके दिखाया है। वहां पर पिछले 5 साल में 12 लाख बच्चों को रोजगार दिया। मुझे रोजगार देना आता है और मेरी नीयत भी साफ है। उन्होंने कहा कि मैंने अपने सभी मंत्रियों के साथ बैठकर यह प्रण लिया है कि अगले 5 साल में 20 लाख बच्चों को और नौकरी देंगे।

  • हर बेरोज़गार को रोज़गार देंगे
  • जब तक नौकरी नहीं तब तक 3000 रुपए प्रतिमाह भत्ता देंगे
  • 10 लाख सरकारी नौकरी का वादा
  • पेपर लीक के ख़िलाफ़ कड़ा क़ानून बनाएंगे
  • सहकारी क्षेत्र की भर्ती में सिफ़ारिश और भ्रष्टाचार को बंद करेंगे। आम युवाओं को नौकरी मिलेगी।

अरविंद केजरीवाल ने जहरीली शराब का जिक्र करते हुए कहा कि हादसे के अगले दिन पीड़ितों से मिलने के लिए मैं अस्पताल गया था। बहुत गरीब परिवार से यह लोग आते हैं और उन लोगों से बात करके काफी दुख हुआ। उन्होंने कहा कि शायद गुजरात के मुख्यमंत्री और सीआर पाटिल साहब उन लोगों से मिलने नहीं गए।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker